एयरपोर्ट पार्किंग स्टैंड के स्टाफ पर दुर्व्यवहार व अनियमितताओं का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Mar 20, 2018 - 11:50 AM (IST)

अमृतसर(इन्द्रजीत): एयरपोर्ट के पार्किंग स्टैंड के संचालकों द्वारा एक कपड़ा व्यापारी से कथित तौर पर  दुर्व्यवहार  करने व नियमों को ताक में रखकर पार्किंग स्टैंड पर काम करने की सूचना मिली है।
इस संबंध में अमृतसर के कपड़ा व्यापारी प्रदीप कपूर ने बताया कि वह बिते दिन एयरपोर्ट पर अपने किसी रिश्तेदार को लेने गया था और पार्किंग स्टैंड पर लगभग 10 मिनट बाद आया तो स्टैंड पर बैठे कारिंदों ने उसकी पर्ची काट दी।

कपूर ने बताया कि अमृतसर के दोनों सांसद बार-बार कह रहे हैं कि एयरपोर्ट पर ड्रोपिंग अथवा पिकअप के लिए 20 मिनट का समय है, जबकि स्टैंड पर बैठे लोग केवल 5 मिनट की ही सुविधा देते हैं। उन्होंने कहा कि उसके पास पैसेंजर कार है और उसका किराया कम है जबकि पर्ची एस.यू.वी. की काटी जाती है जिसकी कीमत अधिक है।इससे बड़ी बात है कि स्लिप पर वाहन का नंबर भी गलग लिखा है, जोकि सुरक्षा की दृष्टि से भी गलत है। यात्री ने बताया कि किसी भी शिकायत के लिए वहां पर कोई भी शिकायत पुस्तिका नहीं है।


इस संबंध में आपत्ति करने पर पार्किंग स्टैंड के लोगों ने उनसे कथित तौर पर दुव्र्यवहार भी किया है। इस संबंध में एयरपोर्ट के स्थानीय महानिदेशक मनोज चंसोलिया से सम्पर्क करने पर उन्होंने कहा कि यदि शिकायत आती है तो कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News