4 दिन के पुलिस रिमांड पर कुख्यात गैंगस्टर ‘गिफ्टी’

Wednesday, February 14, 2018 10:38 AM
4 दिन के पुलिस रिमांड पर कुख्यात गैंगस्टर ‘गिफ्टी’

अमृतसर(संजीव): हिन्दू संघर्ष सेना के अध्यक्ष विपन शर्मा हत्याकांड में शामिल कुख्यात गैंगस्टर जसप्रीत सिंह गिफ्टी निवासी राम नगर सुल्तानविंड रोड को जिला पुलिस ने गिरफ्तार कर माननीय अदालत के निर्देशों पर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। 

पुलिस अब गिफ्टी को सूत्रधार बना विपन शर्मा हत्याकांड के मुख्य आरोपी कुख्यात गैंगस्टर सारज मिंटू व शुभम को गिरफ्तार करने के लिए सुराग जुटा रही है। गिफ्टी हिन्दू नेता हत्याकांड वाले दिन बटाला रोड पर सारज मिंटू को अपनी बाइक पर बैठा कर लेकर गया था और वारदात के उपरांत उसे घटना स्थल से वापस भी लेकर आया था। पुलिस अब गिफ्टी की जांच में सामने आ रहे गैंगस्टरों के ठिकानों पर लगातार छापामारी कर रही है जिनमें कुछ सीमावर्ती गांवों के साथ-साथ तरनतारन व अमृतसर के कुछ क्षेत्र हैैं।

पुलिस को यह भी सूचना है कि सारज मिंटू अमृतसर में ही छुपा हुआ है। सी.आई.ए. स्टाफ की पुलिस ने जसप्रीत सिंह गिफ्टी को स्थानीय एयरपोर्ट रोड पर नाका लगा गिरफ्तार किया था जिसके कब्जे से 32 बोर की एक पिस्तौल व 13 जिंदा कारतूस बरामद हुए थे। गिफ्टी मोटरसाइकिल (नंबर-पी.बी.02बी.एन. 1283) पर सवार होकर जा रहा था जिसे रास्ते में दबोच लिया गया। पुलिस आरोपी से गहन पूछताछ कर रही है जिससे कई अहम खुलासे होने की संभावना है।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!