गैंगस्टर सारज व कंगला को प्रोडक्शन वारंट पर लाने की प्रक्रिया पूरी

punjabkesari.in Sunday, Mar 18, 2018 - 12:36 PM (IST)

अमृतसर(संजीव): हिन्दू नेता विपन हत्याकांड में जहां गैंगस्टर सारज मिंटू को जिला पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर लाने की प्रक्रिया पूरी कर ली है, वहीं फरीदकोट जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर सोनू कंगला को भी हैरोइन तस्करी के मामले में प्रोडक्शन वारंट पर  लाया जा रहा है।


दोनों गैंगस्टरों के बीच भी गहरे संबंध सामने आए हैं, जिस पर पुलिस दोनों से पूछताछ के उपरांत शहर में हुई कई वारदातों को सुलझाने का प्रयास करेगी।  हिन्दू नेता विपन हत्याकांड में सारज मिंटू ने अपने साथी शुभम का साथ दे शूटर की भूमिका निभाई थी। कई वर्षों से सारज कुख्यात गैंगस्टर बॉबी मल्होत्रा के साथ मिलकर अमृतसर में कई वारदातों को अंजाम दे चुका है, जिसमें 5 हत्याओं के अतिरिक्त कई लूट  के मामले भी अनट्रेसिबल की सूची में है। पुलिस उन मामलों  को सुलझाने के लिए सारज मिंटू व सोनू कंगला को एक साथ लाकर पूछताछ कर सकती है।
 

 

दोनों को जांच के लिए लाए जाने संबंधी डी.सी.पी. इंवैस्टीगेशन जगमोहन सिंह ने पुष्टि की है।\हाल ही में साइबर क्राइम सैल द्वारा हैरोइन सहित गिरफ्तार किए गए 3 तस्करों ने भी जांच के दौरान सोनू कंगले का नाम ऊगला था। पुलिस को जांच में यह साफ हो चुका है कि सोनू कंगला फरीदकोट जेल में बैठकर अमृतसर व आस-पास के क्षेत्रों में हैरोइन तस्करी का नैटवर्क चला रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News