गैंगस्टर की पत्नी के घर में अज्ञात व्यक्ति घुसा, पर्चा दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Jan 18, 2018 - 11:37 AM (IST)

बठिंडा(विजय): पुलिस के साथ हुए मुकाबले में मारे गए गैंगस्टर प्रभदीप की पत्नी अमनदीप कौर ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई कि कोई अज्ञात व्यक्ति उसके घर में आया और उससे ससुराल पर किए केस संबंधी बात करने लगा। उसने कहा कि उसकी जान को खतरा है।चंडीगढ़ में रहने वाली अमनदीप ने बताया कि उसका पैतृक गांव पियोरी जिला बठिंडा में है।

यह घटना सोमवार की है, जब वह चंडीगढ़ में सैक्टर 44-सी में थी। तभी किसी अज्ञात व्यक्ति ने आकर कहा कि क्या आपने अपने ससुरालियों पर केस दर्ज करवाया है। इसी दौरान मैने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया। अमनदीप ने बताया कि उसकी जान को अभी भी खतरा बना हुआ है। सैक्टर-34 के जांच अधिकारी थानेदार सुरेश कुमार ने बताया कि पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना मिली तो तुरंत उस व्यक्ति को दबोच लिया गया। 35 वर्षीय व्यक्ति का नाम काबल सिंह पुत्र सुखबीर सिंह है जो अमृतसर के अजनाला का रहने वाला है।

उसके विरुद्ध धारा-448 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया जिसे बाद में जमानत पर छोड़ दिया। गौरतलब है कि 15 दिसम्बर को बङ्क्षठडा के भुच्चो चौक पर 5 गैंगस्टरों द्वारा पिस्तौल की नोक पर फॉच्र्यूनर गाड़ी लूट ली थी और बाद में पुलिस के साथ मुकाबला हुआ था, जिसमें मनप्रीत मन्ना व प्रभदीप सिंह की गोली लगने से मौत हो गई थी जबकि 3 गैंगस्टरों को जीवित गिरफ्तार कर लिया था। गैंगस्टर प्रभदीप की पत्नी अमनदीप पर उसके ससुर परिवार ने कई आरोप भी लगाए थे और यहां तक कि उसे पहचानने से भी मना कर दिया था। अमनदीप ने बाद में शादी के पूरे दस्तावेज व फोटोग्राफ्स पेश किए जिसे पुलिस ने मान लिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News