खूह वाला चौक पर बनाया शौचालय बना लोगों के लिए मुसीबत

punjabkesari.in Thursday, Feb 08, 2018 - 02:50 PM (IST)

रामां मंडी (परमजीत): शहर के खूह वाला चौक में नगर कौंसिल रामां द्वारा बनाया गया शौचालय अब दुकानदारों के लिए मुसीबत बनता जा रहा है। यहां बताना बनता है कि कई साल पहले इस जगह पर कुआं था और यहां लोग धार्मिक स्थान होने केकारण पूजा करने के लिए इस स्थान पर दीप जलाते थे, विवाह शादियों के दौरान नवविवाहित जोड़े माथा टेकते थे परंतु कई साल पहले नगर कौंसिल द्वारा इस कुएं को ढक कर इस कुएं वाली जगह पेशाब घर बनवा दिया गया। इस समस्या संबंधी समाज सेवक तरसेम चंद गर्ग, समूह दुकानदारों और शहर निवासियों ने खुशबाज सिंह जटाना को मांग पत्र सौंप कर मांग की है कि उक्त पेशाब घर को यहां से हटवा कर किसी और स्थान पर शिफ्ट करवाया जाए जिससे दुकानदारों को कई सालों से आ रही समस्या से निजात मिल सके।

नगर कौंसिल जल्द पेशाब घर बंद करवाए
तरसेम चंद मलकाना ने बताया कि खूह वाला चौक जिसके नजदीक 2 मंदिर और एक लड़कियों का कालेज स्थित है। इस जगह पर शौचालय होने के कारण आते-जाते श्रद्धालुओं और विद्यार्थियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। नगर कौंसिल को चाहिए कि इस पेशाब घर को बंद करवाया जाए।     
    -तरसेम चंद मलकाना, समाज सेवक रामां मंडी।

जल्दी ही पेशाब घर हटा दिया जाएगा 
इस समस्या को लेकर आज समूह मंडी निवासियों ने एक विशेष मांग पत्र खुशबाज सिंह जटाना को सौंपा। इस समस्या को गंभीरता केसाथ लेते हुए हलका तलवंडी साबो इंचार्ज खुशबाज सिंह जटाना ने तुरंत नगर कौंसिल रामां केकार्य साधक अफसर बिपन कुमार को आदेश दिए कि इस शौचालय को गिरवा कर अन्य जगह नए पेशाब घर, शौचालय बनाए जाएं जिससे इस समस्या का हल हो सके। 
    -खुशबाज सिंह जटाना, मुख्य सेवक  हलका तलवंडी साबो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News