पंजाब के नेताओं ने केजरीवाल को बुरी तरह फंसाया : मलूका

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 01:54 PM (IST)

बठिंडा (स.ह.): आम आदमी पार्टी के कन्वीनर अरविंद केजरीवाल द्वारा नशा स्मगङ्क्षलग के मामले में अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगने पर टिप्पणी करते पूर्व अकाली मंत्री सिकंदर सिंह मलूका ने कहा कि पंजाब के आप नेताओं ने ही केजरीवाल को बुरी तरह फंसाया, क्योंकि इनकी गलत रिपोर्ट कारण ही मामला यहां तक पहुंचा।

यहां के नेताओं ने झूठा प्रचार कर मजीठिया व अकाली दल को बदनाम किया, लेकिन अब सच सामने आ चुका है, इसीलिए केजरीवाल ने भी माफी मांग ली। मलूका यहां पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कोई शक नहीं कि कैप्टन सरकार एक वर्ष में ही बुरी तरह फेल हो गई है। चुनाव में किया एक भी वायदा पूरा नहीं किया। कैप्टन सरकार पर वार करते मलूका ने कहा कि कौन कहता है कि कर्जा माफी नहीं हुई या नौकरी नहीं दी गई, क्योंकि कर्जा माफी कांग्रेसी नेता रजिंद्र कौर भट्ठल के हिस्से आई, जबकि नौकरी मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के पौत्र को मिली है। 

खनन के सवाल पर मलूका ने कहा कि निचले स्तर पर खनन पहले भी होता रहा है लेकिन कैप्टन सरकार में हद ही हो गई कि इसके मंत्री व विधायक भी खनन को टूटकर पड़े। इस मौके मेयर बलवंत राए नाथ, पूर्व विधायक दर्शन सिंह कोटफत्ता, जिला परिषद बङ्क्षठडा के चेयरमैन गुरप्रीत सिंह मलूका, हरजिंद्र जाखू, स्वर्ण सिंह आकलिया, रतन शर्मा व ओम प्रकाश शर्मा भी मौजूद थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News