सुखबीर बादल से समझौते के तहत केजरीवाल ने मजीठिया से मांगी माफी : यूनाइटिड अकाली दल

punjabkesari.in Sunday, Mar 18, 2018 - 10:21 AM (IST)

बठिंडा(परमिंद्र): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुखबीर सिंह बादल के साथ किए गए समझौते के तहत ही नशे के मामले में संलिप्त बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगी है। ऐसा करके केजरीवाल ने पंजाब के लोगों के साथ धोखाधड़ी की है। 

केजरीवाल ने दिल्ली की सत्ता लेने के लिए सुखबीर बादल से समझौता किया व सुखबीर को पंजाब की सत्ता देने के लिए किए गए समझौते के अधीन उससे माफी मांगी। केजरीवाल, बादल तथा कैप्टन आपस में मिले हुए हैं व पंजाब के लोगों को गुमराह करके अपने हितों की पूर्ति कर रहे हैं। उक्त विचार यूनाइटिड अकाली दल की कोर कमेटी की फतेहगढ़ साहिब में आयोजित बैठक के दौरान दल के नेताओं ने प्रकट किए। 

 

बैठक में उपस्थिीत नेताओं ने केजरीवाल द्वारा माफी मांगने के मामले में सुखपाल सिंह खैहरा व सिमरजीत सिंह बैंस द्वारा लिए गए स्टैंड की प्रशंसा करते हुए बिक्रम सिंह मजीठिया को गिरफ्तार करने की मांग की। दल के नेताओं ने कहा कि पंजाब के विभिन्न मसलों को लेकर यूनाइटिड अकाली दल सुखपाल सिंह खैहरा, सिमरजीत सिंह बैंस, बहुजन समाज पार्टी, किसान संगठनों  व पंजाब के हितों के लिए लड़ रहे संगठनों को एकजुट करने के लिए प्रयास करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News