उपचार के दौरान युवक की मौत, परिजनों ने दिया धरना

punjabkesari.in Friday, Feb 16, 2018 - 07:44 AM (IST)

जलालाबाद (सेतिया): बीती 5 फरवरी की रात्रि समय सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए गांव मोहकम अराई निवासी छिंदर सिंह की उपचार दौरान मौत हो जाने के बाद आज पारिवारिक सदस्यों और ग्रामीणों द्वारा आरोपी वाहन चालक विरुद्ध कार्रवाई तथा गिरफ्तार करने की मांग को लेकर थाना सिटी समक्ष रोष धरना दिया गया।

धरने दौरान मृतक छिंदर सिंह की माता कौशल्या बाई पत्नी कश्मीर सिंह वासी गांव मोहकम अराई तहसील जलालाबाद ने बताया कि बीती 5 फरवरी को उसका बेटा छिंदर सिंह अपने रिश्तेदारों के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव काठगढ़ से गांव की तरफ जा रहा था कि रास्ते में मन्नेवाला समीप टै्रक्टर-ट्राली की साइड लगने के कारण वे गंभीर रूप में घायल हो गया और उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई लेकिन पुलिस द्वारा अज्ञात वाहन चालक विरुद्ध मामला दर्ज किया गया।

कौशल्या बाई ने बताया कि उनकी मांग है कि पुलिस ट्रैक्टर-ट्राली चालक की तलाश करे और बनती कार्रवाई करके उसे गिरफ्तार किया जाए। इस संबंधी डी.एस.पी. अमरजीत सिंह ने बताया कि 5 फरवरी को हादसे के बाद घायल हुए छिंदर सिंह की मौत के बाद मामले में बढ़ौतरी कर दी गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News