नवरात्र के दिनों में गुरदासपुर में बोरी में टूटी मिली भगवान की मूर्तियां

punjabkesari.in Tuesday, Mar 20, 2018 - 04:05 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद):  स्थानीय अमामवाड़ा चौंक में उस समय तनावपूर्ण स्थिति बन गई जब लोगों ने सुबह कूड़े के ढेर पर भगवान शिव की मूर्ति व सिख गुरुओं के फटे हुए कैलेंडर फटे देखे। 


जानकारी के अनुसार अमामवाड़ा चौंक में फारज पुत्र समीस गांव जंजला व जुबेद पुत्र अहसान दोनों निवासी उत्तर प्रदेश ने अमामवाड़ा चौंक में विनोद कुमार नामक व्यक्ति से एक दुकान किराए पर ली थी और इस दुकान में पहले किट्टी नामक व्यक्ति ने मंदिर बना रखा था। मुस्लमानों ने दुकान की सफाई करते समय गत रात्रि भगवान शिव की मूर्ति व सिख गुरुओं के कैलेंडर को कूड़े में फैंक दिया। लोगों ने सुबह यह सब देखकर रोष व्यक्त किया। मामले की सूचना मिलते ही डी.एस.पी गुरबख्श सिंह व सिटी पुलिस स्टेशन इंचार्ज शाम लाल मौके पर पहुंचे और उन्होंने उक्त मुस्लमानों को पकड़ लिया जबकि अन्य 5 व्यक्तियों के विरुद्ध धारा 295ए,148,149 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 
        

इस मामले संबंधी एस.एच.ओ शाम लाल ने बताया कि रविन्द्र खन्ना के ब्यानों पर उक्त मुस्लमानों के विरुद्ध मामला दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है तथा पुलिस ने दो आरोपियों फारज पुत्र समीस गांव जंजला व जुबेद पुत्र अहसान दोनों निवासी उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की तालाश की जा रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News