कलयुगी पत्नी ने सो रहे पति का किया बेरहमी से कत्ल

punjabkesari.in Monday, May 23, 2016 - 01:59 AM (IST)

गुरदासपुर/दीनानगर(कपूर, विनोद, दीपक): दीनानगर क्षेत्र के गांव रड़ां स्थित ईंटों के भट्ठे पर पथेर का काम करने वाले एक मजदूर दिनेश कुमार यादव (30) पुत्र कार्तिक यादव को उसकी पत्नी ने कस्सी और दराट से मौत के घाट उतार दिया। वह छत्तीसगढ़ के जिला जहांगीर चंपा में पड़ते कस्बा नवांगढ़ का रहने वाला था।
 
उसकी पत्नी सरिता ने अपने जुर्म को कबूल करते हुए बताया कि वह भी पति के साथ पथेर का काम करती है। उसके 3 बच्चों में सबसे बड़ी 5 वर्ष की एक बेटी और 2 वर्ष व 1 महीने के 2 बेटे हैं। उसका पति शराब पीने का आदी था और रोजाना उससे मारपीट करता था। पिछले एक हफ्ते से वह काम भी नहीं कर रहा था। शनिवार रात को वह फिर शराब पीकर घर आया तो उसे खाना परोस दिया लेकिन पति खाना स्वाद न होने की बात करते हुए झगडऩे लगा। गुस्से में आकर उसने पहले बड़े बेटे-बेटी को अपनी झुग्गी से बाहर निकाला और फिर एक महीने के बेटे को उठा कर बाहर फैंकने लगा लेकिन उसने उसे बचा लिया।
 
जब उसका पति सो गया तो उसने पहले उसकी गर्दन पर कस्सी से वार किया और बाद में दराट से वार कर उसे मार डाला। रात को करीब 2.30 बजे उसने पास रहते एक अन्य मजदूर राम सहाय को जाकर बताया कि उसके पति ने अपनी गर्दन काट आत्महत्या कर ली है। राम सहाय ने एक अन्य व्यक्ति राम गोपाल को इसके बारे बताया। राम गोपाल ने दीनानगर पुलिस को सूचित किया। सूचना पाकर दीनानगर के ए.एस.पी. सुरेंद्र लांबा और एस.एच.ओ. तरसेम मसीह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।
 
सरिता ने ए.एस.पी. के सामने अपने जुर्म को कबूल करते हुए सारी कहानी बता दी। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल गुरदासपुर पोस्टमार्टम के लिए भेज सरिता को हिरासत में ले लिया है। ए.एस.पी. सुरेंद्र लांबा ने बताया कि सरिता के बच्चों को चालल्ड प्रोटैक्शन होम भेजने की व्यवस्था की जा रही है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News