‘शर्म कर नी पंजाब सरकारे सारा साल न मुक्के तेरे लारे

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 12:03 PM (IST)

गुरदासपुर(दीपक, हरमनप्रीत सिंह): पंजाब सरकार को बने एक वर्ष का समय हो गया है। आज जहां कांग्रेस के नेता एक तरफ अपनी उपलब्धियों के बारे में बता रहे हैं, वहीं आज इस दिन को ठेका मुलाजिम एक्शन कमेटी पंजाब ने गुरु नानक पार्क में एकत्रित होकर रोष मार्च निकाल कर जहां उन्होंने ‘शर्म कर नी पंजाब सरकारे सारा साल न मुक्के तेरे लारे’ के बैनर उठाकर पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की, वहीं जिला प्रबंधकीय काम्पलैक्स में अधिकारियों तथा लोगों को पंजाब सरकार के लारों के लालीपॉप बांट कर सरकार का एक वर्ष पूरा होने पर विरोध जताया। इसके उपरांत पंजाब सरकार द्वारा किए वायदों को याद दिलाने के लिए जिलाधीश को सरकार के नाम का मांग पत्र सौंपा।

 

इससे पूर्व गुरु नानक पार्क में एकत्रित हुए यूनियन सदस्यों को संबोधित करते हुए नेताओं ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सरकार बनने से पूर्व तथा बाद में जनता को सिर्फ लारे ही लगाए हैं। नेताओं ने कहा कि एक वर्ष पूर्व 14 मार्च 2017 को मुख्यमंत्री के ओ.एस.डी. गुरिन्द्र सिंह सोढी तथा कैप्टन संदीप संधू ने मुलाजिमों की चल रही भूख हड़ताल को खत्म करवा कर वायदा किया था कि जल्द ही मुख्यमंत्री मुलाजिमों के साथ बैठक करेंगे, मगर एक साल दौरान कोई भी बैठक नहीं हुई जिसके रोष स्वरूप मुलाजिमों द्वारा फिर से सैक्टर 17 चंडीगढ़ में भूख हड़ताल शुरु कर दी गई है। 

 

उन्होंने बताया कि पंजाब की समूह मुलाजिम जत्थेबंदियों की ओर से जिला स्तर पर 21 मार्च को अर्थी फूंक प्रदर्शन किए जाएंगे तथा पंजाब एंड यू.टी. इम्प्लाइज/पैंशनर्ज एक्शन कमेटी के बैनर उठाकर 24 मार्च को बजट सैशन दौरान चंडीगढ़ में हल्ला बोल रैली की जाएगी, जिसमें राज्य के समूह विभागों के अस्थायी तथा स्थायी मुलाजिम शामिल होंगे। इस मौके पर जसबीर सिंह, वनीत महाजन, विनय कुमार, अनु, परमजीत सिंह, नीतू अत्री, रूपिन्द्र कौर आदि उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News