विजिलैंस विभाग की औचक दबिश,50 हजार रिश्वत लेता GM अफसर काबू

punjabkesari.in Friday, Mar 16, 2018 - 04:06 PM (IST)

गुरदासपुर  (विनोद/शारदा):विजिलैंस विभाग गुरदासपुर ने जी.एम.इंडस्ट्री कम माइनिंग अधिकारी पठानकोट को एक क्रैशर मालिक से 50 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।

 

 जानकारी देते हुए डी.एस.पी. विजिलैंस गुरदासपुर नवजोत सिंह ने बताया कि एस.एस.पी. विजिलैंस अमृतसर आर.के.बख्शी के आदेश पर भ्रष्टाचार के विरुद्ध शुरू किए अभियान अधीन यह एक बड़ी सफलता है। उन्होंने बताया कि पठानकोट निवासी आतिश महाजन पुत्र प्रेम कुमार ने विजिलैंस विभाग के पास शिकायत की थी कि वह पठानकोट उप मंडल में क्रैशर चलाता है तथा वर्तमान हालात का लाभ उठा कर जी.एम.इंडस्टरी कम माइनिंग आफिस सुभाष चन्द्र ने उसे क्रैशर बंद करने का नोटिस जारी कर रखा है। इस संबंधी वह राहत देने के नाम पर एक लाख रुपए की रिश्वत मांग रहा है परंतु उससे सौदा 50 हजार रुपए में हुआ है।
        

विजिलैंस अधिकारी ने बताया कि इस संबंधी योजना बना कर अतिश कुमार को रंग लगे 50 हजार रुपए देकर माइनिंग अधिकारी सुभाष चन्द्र को भेजा गया तथा आज जैसे ही माइनिंग अधिकारी के कार्यालय में आतिश कुमार ने यह राशि सुभाष चन्द्र को सौंप दी तो इशारा पाते ही  टीम ने सुभाष चन्द्र पर काबू पाकर सरकारी गवाहों के सामने सुभाष चन्द्र से रंग लगे 50 हजार रुपए बरामद किए गए। आरोपी के विरुद्ध भ्रष्टाचार अधीन केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। टीम मे सब इंस्पैक्टर खु्रशपाल सिंह व अन्य अधिकारी शामिल थे।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News