शिव सेना हिन्द के जिला प्रधान का चालान काटने पर भड़के कार्यकर्ता

punjabkesari.in Thursday, Jan 18, 2018 - 11:32 AM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): शिव सेना हिन्द के जिला प्रधान रवनीश मैहरा के मोटरसाइकिल का ट्रिपल राइडिंग का चालान काटने के विरोध में शिव सेना हिन्द के वर्करों ने पंजाब के उप-प्रधान चन्द्र प्रकाश की अगुवाई में सिटी पुलिस स्टेशन के बाहर धरना देकर जहां यातायात प्रभावित किया, वहीं पर पुलिस के विरुद्ध यह आरोप लगाकर नारेबाजी की कि जिला प्रधान के मोटरसाइकिल के पीछे 2 नहीं बल्कि 1 व्यक्ति ही बैठा था तथा पुलिस ने रंजिशन गलत चालान काटा है। सिटी पुलिस स्टेशन इंचार्ज शाम लाल ने हस्तक्षेप कर मामला शांत किया तथा धरना समाप्त करवाया।

मोटरसाइकिल पर 2 लोग बैठे हुए थे : रवनीश मैहरा
इस मामले संबंधी रवनीश मैहरा ने आरोप लगाया कि 13 जनवरी को हमारा एक कार्यकत्र्ता धर्मपाल निवासी प्रेम नगर साइकिल पर जा रहा था तो उसका एक्सिडैंट मोटरसाइकिल से हो गया। मोटरसाइकिल हीरा सिंह निवासी प्रेम नगर चला रहा था। हीरा सिंह ने धर्मपाल की जेब से 5 हजार रुपए तथा मोबाइल निकाल लिया था जिसकी शिकायत सिटी पुलिस को दी गई थी। पुलिस हीरा सिंह को पकड़ कर भी लाई थी परंतु बिना कार्रवाई के उसे छोड़ दिया। 

रवनीश कुमार ने आरोप लगाया कि आज वह सिटी प्रधान निशान के साथ सिटी पुलिस स्टेशन पर उस मामले संबंधी जानकारी प्राप्त करने के लिए आया था तो जैसे ही उसने मोटरसाइकिल सिटी पुलिस स्टेशन में प्रवेश किया तो वहां खड़े सहायक सब-इंस्पैक्टर ने गुस्से मे आकर उनका यह आरोप लगाकर चालान काट दिया कि मोटरसाइकिल पर 3 लोग सवार थे जबकि मोटरसाइकिल पर 2 लोग बैठे हुए थे। पुलिस अधिकारी ने उसे अपशब्द भी बोले। 

इस संबंधी जानकारी पंजाब के उप-प्रधान चन्द्र प्रकाश को देने के बाद सभी वर्कर सिटी पुलिस स्टेशन पहुंचे तथा वर्कर्स ने सिटी पुलिस स्टेशन के बाहर धरना दिया। सूचना मिलते ही सिटी पुलिस स्टेशन इंचार्ज शाम लाल मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने सारी बात सुनकर मामला शांत किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News