कमरे में फंदा लगाकर महिला ने की जीवन लीला समाप्त

Tuesday, March 13, 2018 1:38 PM
कमरे में फंदा लगाकर महिला ने की जीवन लीला समाप्त

पठानकोट(कंवल, आदित्य): एक महिला द्वारा फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली गई है। चौकी प्रभारी ठाकुरद्वारा सुरिन्द्र सिंह राणा ने बताया कि सूचना मिली थी कि बकराडबा में किसी महिला ने अपने घर के कमरे में ही रस्सी से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की गई। 

 

इस दौरान मृतका सीमा देवी पत्नी केवल कुमार के 12 वर्षीय बेटे शुभम ने पुलिस को बताया कि वह घर के दूसरे कमरे के बैठा था। जब वह एक अन्य दूसरे कमरे को जाने लगा तो उस कमरे की अंदर से कुंडी बंद थी और दरवाजा नीचे से तोड़ा और जब कमरे के अंदर प्रवेश किया तो उसकी मम्मी सीमा देवी कमरे के अंदर छत के साथ लगी कुंडी में रस्सी के साथ लटकी हुई थी। इस पर उसने शोर मचाया तो साथ पड़ते घर में मृतका की जेठानी और लड़की दोनों आएं और दातर से रस्सी को काटा तथा पानी पिलाने की कोशिश की, पर तब तक वह मर चुकी थी। 


प्रभारी ने बताया के मृतका का पति महाराष्ट्र में ट्रक ड्राइवरी करता है और फोन पर उसके साथ बात की गई और उसने कहा कि उनका पत्नी के साथ आज तक कोई भी आपसी मनमुटाव नहीं था और न ही उन्हें इस मामले में किसी पर शक है। इस दौरान मौके पर मृतका के मायकापक्ष को भी बुलाया गया और मृतका के भाई, बहन और माता ने भी बयान दर्ज करवाया कि दोनों पति-पत्नी में आज तक न तो कोई मनमुटाव था और न किसी बात को लेकर कोई झगड़ा था। इस संबंधी डी.एस.पी. नवदीप सिंह ने बताया के मृतका के परिजनों के बयान कलमबंद करके मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है तथा कार्रवाई आरम्भ कर दी गई है। 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!