वर्णिका मामले में धाराएं बदलने पर होम मिनिस्टरी दे सफाई: हुड्डा

punjabkesari.in Monday, Aug 14, 2017 - 08:18 AM (IST)

करनाल (कमल मिड्ढा):सामाजिक कार्यों में भाग लेने के लिए सी.एम. सिटी पहुंचे पूर्व सी.एम. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने विकास कार्यों के मुद्दे पर सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि भाजपा की राज्य सरकार सिर्फ बदलूराम सरकार है। यह सरकार पूर्व में शुरू की गई योजनाओं का सिर्फ नाम बदलने में विश्वास रखती है। विकास कार्य नहीं करावती। भाजपा ने चुनाव के समय जनता से 154 वायदे किए, जिसमें से आज तक एक भी पूरा नहीं किया। अगर भाजपा वाले एक भी वायदा पूरा कर लें तो मैं उनका स्वागत करूंगा।

पूर्व विधानसभा स्पीकर कुलदीप शर्मा के निवास पर आयोजित प्रैस वार्ता में हुड्डा ने कहा कि इस सरकार में स्वास्थ्य और कानून व्यवस्था का दिवाला निकला हुआ है। प्रशासनिक अधिकारी तक सरकार की नहीं सुन रहे। यह सरकार वोट बैंक बनाने के लिए दंगा करवाती है। जाट आंदोलन मामले में सरकार ने प्रकाश कमेटी की रिपोर्ट गायब कर दी, क्योंकि इस रिपोर्ट में सरकार खुद घिर रही थी। वॢणका मामले पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के इस्तीफा के बारे में पूछे जाने पर हुड्डा ने कहा कि किसी के इस्तीफे देने से कोई फर्क नहीं पड़ता। इस मामले में परिवार की संतुष्टी जरूरी है। 

सवाल यह है कि इस मामले को दबाने के लिए धारा क्यों बदली गई। हमारी मांग है कि होम मिनिस्टरी इस पर सफाई दे और उचित कार्रवाई करे। हुड्डा ने कहा कि अगर सरकार किसानों को जीरी का सही समर्थन मूल्य नहीं देती तो कांग्रेस जल्द ही पूरे प्रदेश में बड़ा आंदोलन छेड़ेगी। इस मौके पर पलवल विधायक कर्ण सिंह दलाल, पूर्व विधायक अर्जुन सिंह, व्यापार मंडल के प्रदेश प्रवक्ता व कांग्रेसी नेता किशोर नागपाल, हरिराम साबा, रणपाल संधू, त्रिलोचन सिंह, विरेंद्र लाम्बरा व उधमपाल कौशिक मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News