पंजाब: गुरदासपुर में सेना ने एक पाक आतंकी को किया ढेर, 4 की तालाश जारी

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2016 - 02:26 AM (IST)

पठानकोट (शारदा, आदित्य, कंवल): पंजाब के गुरदासपुर में शुक्रवार शाम घुसपैठ की एक कोशिश को सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया। गुरदासपुर के बेमियाल सेक्टर में सुरक्षाबलों ने घुसपैठ कर रहे एक आतंकी को मार गिराया है। 

पठानकोट में पंजाब-हिमाचल प्रदेश सीमा में दिखे 4 संदिग्ध
जम्मू-कश्मीर में हाल में हुए आतंकी हमले के बाद आज पठानकोट में पंजाब-हिमाचल प्रदेश सीमा से सटे पहाड़ी क्षेत्र डमटाल में 4 हथियारबंद संदिग्ध व्यक्तियों को देखे जाने पर पुलिस ने स्वैट कमांडो व सेना के साथ मिलकर फौरी रूप से सर्च अभियान चलाया। संदिग्ध युवकों को देखने के बाद पुलिस ने दोनों प्रदेशों की सीमा पर हाई अलर्ट जारी कर दिया है। 

जानकारी के अनुसार पुलिस को दोपहर अढ़ाई बजे के करीब गूंगे युवक ने इशारों में सूचना दी कि उसने 4 हथियारबंद संदिग्ध उपरोक्त क्षेत्र में देखे हैं। पंजाब पुलिस ने युवक के इनपुट को गंभीरता से लेते हुए हिमाचल प्रदेश की पुलिस के साथ तारतम्य स्थापित करके चिन्हित स्थान पर सर्च आप्रेशन शुरू कर दिया। बाद में सूचना मिलने पर स्वैट कमांडो व सेना भी आ पहुंची तथा संदिग्धों की तलाश में जुट गई। वहीं डॉग स्क्वायड के साथ पंजाब पुलिस के जिला अधीक्षक राकेश कौशल की अगुवाई में एस.पी. (डी) लखबीर सिंह, एस.पी. आप्रेशन हेम पुष्प, डी.एस.पी. सिटी गुरप्रीत सिंह, डी.एस.पी. नूरपुर नवदीप सिंह सर्च आप्रेशन में समाचार लिखे जाने तक जुटे हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News