MI5 के पूर्व एजेंट जॉन का दावा, राजकुमारी डायना को मैंने मारा था

punjabkesari.in Thursday, Jun 22, 2017 - 01:28 AM (IST)

लंदन: ब्रिटेन की राजकुमारी लेडी डायना को उनकी जादवी व्यक्तित्व और मानवता की सेवा के कार्यों की वजह से आज भी याद किया जाता है। लेडी डायना का नाम आज भी दुनिया की कई हस्तियों में शुमार है। लोग 31 अगस्त 1997 का वह दिन आज भी नहीं भूले जब राजकुमारी

 

डायना पेरिस में होने वाले एक कार दुर्घटना में मारी गईं थीं। राजकुमारी डायना मर्सिडीज एस 280 में यात्रा कर रही थीं कि स्पीड अधिक होने के कारण उनकी कार बेकाबू होकर सुरंग में बने पूल से टकरा गई और उनकी मौके पर मौत हो गई। लेकिन अब एक विदेशी समाचार पोर्टल ने ब्रिटिश खुफिया एजेंसी एमआई 5 के पूर्व एजेंट जॉन हॉपकिंस 80 ने खुलासा किया है कि लेडी डायना की कार दुर्घटना में मौत नहीं हुई थीं उन्हें मार डाला गया था। 


रिपोर्ट के अनुसार लेडी डायना को मारने वाला एमआई 5 एजेंट अब अस्पताल में भर्ती है और मरने के कगार पर है। जॉन हॉपकिंस ने अपनी मौत से पहले स्वीकार किया है कि उसने राजकुमारी डायना को मार डाला। जॉन हॉपकिंस के मुताबिक उसने 1973 से 1999 तक एमआई 5 में सेवा दी, इस दौरान उसने 23 लोगों को मार डाला जिसमें दिवंगत राजकुमारी डायना शामिल थीं। वेबसाइट का दावा है कि जॉन हॉपकिंस ने अपने बयान में स्वीकार किया है कि वह लगभग 38 साल तक गुप्त एजेंट के रूप में काम करता रहा। अपनी एक्सटेंशन में कई महत्वपूर्ण काम अंजाम दिए।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News