पोल खोलने आए अकाली-भाजपाइयों की कटी जेबें, पर गरीबों को नसीब हुई रोटी

punjabkesari.in Monday, Mar 19, 2018 - 07:24 AM (IST)

जालंधर (पाहवा): भारतीय जनता पार्टी की ‘बजाओ ढोल खोलो पोल’ में पार्टी के अंदर की गुटबाजी भी साफ नजर आई। बेशक भाजपा के सभी मोर्चों व सैलों के युवाओं और महिलाओं ने अपनी जिम्मेदारी बेहतर तरीके से संभाली लेकिन नेताओं के बीच की गुटबाजी ने सफल रैली को कुछ फीका रखा। वरिष्ठ नेताओं की अनदेखी भी हुई और कुछ मामलों में भाजपा तथा अकाली दल के बीच मंच पर काबिज होने के लिए भी खींचतान लगी रही। 

बसों के कारण लगा लम्बा जाम 
बाहरी जिलों से रैली में भाग लेने आए वर्करों की बसों के कारण पी.ए.पी. चौक से गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू तक वाहनों की लम्बी कतारें लगी रहीं। इस कारण लोगों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ा। यहां तक कि एम्बुलैंस को भी ट्रैफिक में फंसे रहना पड़ा। रैली दौरान कुछेक अकाली-भाजपाइयों की जेबें भी कटीं।

मंच पर नहीं मिली जगह
भाजपा की रैली के दौरान 2 प्रकार के मंच बनाए गए थे। एक मुख्य मंच जबकि दूसरे मंच पर प्रदेश स्तर के नेताओं को बिठाया गया था लेकिन इसके बाद भी भाजपा के कुछ आला नेताओं को मंच पर जगह नहीं दी गई। खासकर पूर्व मंत्री मास्टर मोहन लाल को मंच पर नहीं बुलाया गया और न ही उनके लिए जगह रखी गई थी, जिस पर वह वर्करों के बीच ही बैठ गए। यही नहीं भाजपा के नेता व पूर्व मेयर सुनील ज्योति को भी मंच पर नहीं बिठाया गया तथा वह भी वर्करों के बीच अकेले बैठे ही नजर आए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News