शापिंग मॉल का झांसा दे दोस्त ने किया जबरदस्ती का प्रयास

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2016 - 04:23 PM (IST)

जालंधर(प्रीत): रामा मंडी एरिया की लड़की ने आरोप लगाया है कि उसका दोस्त उसे शापिंग मॉल ले जाने का झांसा देकर किसी अज्ञात स्थान पर ले गया और जबरदस्ती का प्रयास किया। वह जैसे-तैसे भाग कर सड़क पर आ गई और वहां से गुजर रहे वकील कंवलजीत सिंह हुंदल के सहयोग से पुलिस के पास पहुंची। थाना नं.-7 की पुलिस ने लड़की के बयान कलमबद्ध कर जांच शुरू की है। 


एडवोकेट कंवलजीत सिंह हुंदल ने बताया कि वह आज सुबह किसी काम से एल.पी.यू. की तरफ गए थे। वापसी पर उन्होंने फ्लाई ओवर के नीचे रास्ते से पैट्रोल डलवाया और वापस जालंधर की तरफ आ रहे थे कि अचानक खेतों से निकल एक लड़की कार के आगे आ गई। लड़की ने रोते हुए बताया कि एक युवक उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश कर रहा है। एडवोकेट हुंदल ने बताया कि उन्होंने तुरंत लड़की को कार में बिठाया और कार लॉक कर ली। एडवोकेट हुंदल के मुताबिक एक लड़का भागते हुए कार तक पहुंचा और कार खोलने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कार का दरवाजा अंदर से लॉक कर दिया और कार भगा दी। 

एडवोकेट हुंदल ने लड़की से फोन नम्बर लेकर उसके परिजनों को बुलाया और पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। पहले वह जालंधर कैंट थाना पहुंचे, जहां पुलिस ने बताया कि वारदात एरिया थाना नं.-7 का है तो लड़की को थाना नं.-7 ले जाया गया। एडवोकेट हुंदल के मुताबिक लड़की ने पुलिस को बताया कि एक लड़का उसे शापिंग मॉल ले जाने के बहाने किसी और जगह ले गया और जबरदस्ती करने की कोशिश की। देर शाम डी.सी.पी. हरजीत सिंह ने बताया कि लड़की के बयान हो चुके हैं। पुलिस द्वारा आरोपी युवक व लड़की की कॉल डिटेल चैक करवाई जा रही है। जांच के पश्चात ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News