ASI की कार की टक्कर से धार्मिक स्थल पर जा रहे बुजुर्ग की मौत

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 09:14 AM (IST)

जालन्धर(महेश): शुक्रवार को शाम 6.30 बजे किशनगढ़ के नजदीक भोगपुर थाने में तैनात ए.एस.आई. की तेज रफ्तार कार की टक्कर से साइकिल सवार एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जोकि गांव सरमस्तपुर पर स्थित एक धार्मिक स्थल पर माथा टेकने के लिए जा रहा था।

मौके पर पहुंचे थाना भोगपुर की पुलिस चौकी किशनगढ़ के हैड-कांस्टेबल नरेन्द्र सिंह ने बताया है कि मृतक की पहचान करनैल सिंह पुत्र हजूर सिंह निवासी गांव जग्ग थाना सुभानपुर जिला कपूरथला के रूप में हुई है जोकि गांव संघवाल में रहती अपनी बेटी के घर आया हुआ था। जांच अधिकारी नरेन्द्र कुमार ने बताया कि कार चालक थानेदार भुपिन्द्र सिंह थाना भोगपुर से जालंधर की तरफ जा रहा था कि उसके आगे जा रहे साइकिल सवार करनैल सिंह से टक्कर हो गई, जिसके बाद वह बीच सड़क गिर पड़ा और गम्भीर रूप से घायल हो जाने के कारण मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। 

नरेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी थानेदार के खिलाफ थाना भोगपुर में आई.पी.सी. की धारा 304-ए, 279 व 427 के तहत मुकद्दमा नं. 44 दर्ज किया गया है। थानेदार भुपिन्द्र सिंह भी इस हादसे में घायल हुआ है, जिसे रामा मंडी के जौहल मल्टीस्पैशलिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतक करनैल सिंह के परिजन मौके पर पहुंच गए थे। शनिवार को सुबह उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उसके बाद शव वारिसों को सौंप दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News