फिल्म ‘पद्मावत’का विरोध, हिन्दू संगठनों व पुलिस में प्रोमो देख फैसला करने पर बनी सहमति

punjabkesari.in Wednesday, Jan 24, 2018 - 09:33 AM (IST)

जालंधर(प्रीत): शुक्रवार को रिलीज हो रही विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ का जालंधर के समूह हिन्दू संगठनों द्वारा विरोध करने की चेतावनी पर पुलिस प्रशासन की नींद उड़ गई। मामले को शांत करने के लिए पुलिस व हिन्दू संगठनों के बीच समझौता हुआ है कि फिल्म रिलीज होने से पहले पुलिस व हिन्दू संगठनों की ज्वाइंट कमेटी इसे देखेगी। यदि इसमें कुछ आपत्तिजनक हुआ तो फिल्म रिलीज होने रोक दी जाएगी।

हिन्द क्रांति दल के अध्यक्ष मनोज नन्हा तथा विभिन्न हिन्दू संगठनों के नेता कृष्ण लाल शर्मा, संजीव पराशर, ईशांत शर्मा, दविन्द्र गोला, दिनेश कपूर, राजेन्द्र शिंगारी, जतिन्द्र सहदेव, कुनाल कोहली, अंकुश हांडा, जतिन्द्र निक्का, नरेन्द्र थापड़, मोहित शर्मा, दिनेश, यश पहलवान, अनिल शर्मा, इन्द्रजीत व अन्य नेता मौजूद रहे। बैठक में फैसला लिया गया कि फिल्म रिलीज नहीं होने दी जाएगी। फिल्म के विरोध की भनक लगते ही कमिश्नरेट पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और तुरंत हिन्दू नेताओं से बात की।

देर रात हिन्द क्रांति दल के मनोज नन्हा ने बताया कि उनका उद्देश्य माहौल खराब करना नहीं है, इसलिए कमिश्नरेट अधिकारियों के साथ बैठ कर बातचीत में तय हुआ है कि शुक्रवार को फिल्म रिलीज होने से पहले वीरवार शाम को हिन्दू संगठनों की संयुक्त टीम व पुलिस अधिकारी फिल्म का प्रोमो देखेंगे। अगर फिल्म में कुछ आपत्तिजनक हुआ तो फिल्म रिलीज होने से रोक दी जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News