मजीठिया के विरुद्ध केस वापस लेने से केजरीवाल की सियासी अनुभवहीनता सामने आई : अमरेन्द्र

punjabkesari.in Sunday, Mar 18, 2018 - 11:11 AM (IST)

जालंधर/दिल्ली (धवन): पंजाब के मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल द्वारा अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगने पर टिप्पणी करते हुए कहा कि इससे न केवल केजरीवाल की राजनीतिक अनुभवहीनता का पता चलता है, बल्कि इससे यह भी सिद्ध होता है कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पूर्व केजरीवाल मानहानि केसों के बोझ को कम करना चाहते हैं।
 

 

मुख्यमंत्री ने आज दिल्ली में कुछ मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि केजरीवाल हमेशा इधर-उधर छलांगें लगाते रहते हैं परन्तु केजरीवाल की अनुभवहीनता साफ सामने आ गई है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल अब पूरी तरह से अलग-थलग हो गए हैं। सभी राज्यों में आम आदमी पार्टी का आधार खत्म हो गया है।  कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि देश में लोगों का मूड बदल रहा है तथा केन्द्र  में कांग्रेस अपनी सरकार आसानी से बनाएगी। 

 

यह भी संभव है कि कांग्रेस अपने बलबूते या समान विचारधारा वाली पार्टियों को साथ मिलाकर सरकार बनाए। राहुल गांधी के संभावित प्रधानमंत्री उम्मीदवार को लेकर कै. अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि राहुल में प्रधानमंत्री बनने के पूरे गुण मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि राहुल के अध्यक्ष बनने के बाद कांग्रेसी कार्यकत्र्ताओं का उत्साह बढ़ा है। कांग्रेस के अधिवेशन में जिस तरह से कार्यकत्र्ताओं ने राहुल का उत्साह बढ़ाया है उससे स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री पद पर राहुल जल्द आसीन होंगे। उन्होंने केन्द्र द्वारा रक्षा क्षेत्र के लिए कम बजट रखने की निन्दा करते हुए कहा कि सेनाओं को अब अत्याधुनिक हथियारों की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अच्छे हथियारों के बिना जंग नहीं जीती जा सकती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News