दर्दनाक सड़क हादसों में 2 व्यक्तियों की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Nov 21, 2017 - 07:52 AM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): चंडीगढ़ रोड पर बजवाड़ा मोड़ के समीप मोटरसाइकिल के अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक मस्ताराम उर्फ मोनू (35) पुत्र मोहनलाल निवासी बेगमपुरा रहीमपुर रोड की मौके पर ही मौत हो गई। उसके साथ बैठा सर्बजोत सिंह निवासी शेरगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गए।

टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल के चैंबर फट जाने से बाइक में आग लग गई थी। मौके पर मौजूद लोगों ने बड़ी मुश्किल से दोनों ही बाइक सवार युवकों को किनारे कर दिया लेकिन तब तक मोनू की मौत हो चुकी थी।सूचना मिलते ही सदर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव का पंचनामा कर शव को शवगृर में रखवा दिया, वहीं घायल सर्बजोत सिंह को सिविल अस्पताल में दाखिल करवा दिया। सदर पुलिस ने इस मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि मृतक मस्ताराम की शादी 4 साल पहले ही हुई थी।

वहीं दसूहा गरनासाहिब बस स्टैंड के निकट एक तेज रफ्तार बस ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी जिससे वह गम्भीर घायल हो गया तथा दसूहा के सिविल अस्पताल में उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान गुरप्रीत सिंह गोपी पुत्र दर्शन सिंह के तौर पर हुई है। हवलदार विनोद कुमार ने बताया कि इस संबंधी बस ड्राइवर रविंद्र सिंह के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News