लोहियां में चल रहा था नशीली गोलियां सप्लाई करने का नैटवर्क, 3 काबू

punjabkesari.in Saturday, Nov 18, 2017 - 09:15 AM (IST)

जालंधर(प्रीत): लोहियां एरिया में चल रही नशीली गोलियों की बिक्री के नैटवर्क को आज जालंधर देहात पुलिस ने ब्रेक किया है। नशीली गोलियों की सप्लाई का कारोबार आर.एम.पी. डाक्टर के जरिए चल रहा था। पुलिस ने आर.एम.पी. डाक्टर, उसके साथी तथा मुख्य सप्लायर को गिरफ्तार करके भारी संख्या में नशीली गोलियां बरामद की हैं। जालंधर देहात के एस.एस.पी. गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि थाना लोहियां के एस.एच.ओ. सुरेन्द्र कुमार को सूचना मिली थी कि इलाके में कुछ लोग नशीली गोलियों की सप्लाई का धंधा कर रहे हैं। सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने विभिन्न स्थानों पर रेड की।

ए.एस.आई. मनदीप सिंह की टीम ने आर.एम.पी. डा. कुलविन्द्र सिंह पुत्र कश्मीर सिंह वासी छन्ना सेर, तलवंडी चौधरियां, कपूरथला को काबू करके उसके पास से 3 हजार एलप्राजोलम तथा 4200 गोलियां टरमाडोल बरामद कीं। आरोपी से पूछताछ के पश्चात पुलिस ने उसके कारिंदे व मुख्य सप्लायर को काबू किया। आर.एम.पी. डाक्टर के कारिंदे सुरजीत सिंह पुत्र संतोख सिंह वासी छन्ना सेर, तलवंडी चौधरियां को गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से पुलिस ने 3 हजार एलप्राजोलम तथा 3500 टरमाडोल नशीली गोलियां बरामद कीं। 

दोनों को नशीली गोलियां सप्लाई करने वाले आरोपी पुनीत कपाही पुत्र सुरेन्द्र कपाही वासी महाराजा गार्डन, बस्ती पीरदाद को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पुनीत कपाही से 22,800 एलप्राजोलम नशीली गोलियां बरामद की गईं। एस.एस.पी. ने बताया कि तीनों से कुल 36500 नशीली गोलियां बरामद हुई हैं। पुनीत कपाही ने बताया कि वह नशीली गोलियां हिमाचल प्रदेश के अम्ब इलाके में स्थित एक फैक्टरी से खरीदकर लाया था। इस संबंधी जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News