एक साथ टकराए 3 वाहन, कार ड्राइवर व महिला सहित 6 घायल

Sunday, January 14, 2018 3:21 PM
एक साथ टकराए 3 वाहन, कार ड्राइवर व महिला सहित 6 घायल

सुजानपुर/ पठानकोट (ज्योति, आदित्य, बख्शी): पठानकोट-जम्मू नैशनल हाईवे पर पुल नं.-3 के समीप अचानक स्विफ्ट कार (यू.के. 07.बी.एच. 9827), टैम्पू (पी.ए.जी.-5073) व टैंकर (आर.जे.14.जी.डी. 3052) की भिड़ंत होने से महिला सहित कुल 6 लोग घायल हो गए, जिनकी पहचान कपिल गुप्ता, राहुल, आकाश दीप व विकास गुप्ता चारों निवासी मुरादाबाद के रूप में हुई, जोकि कार में सवार थे। वहीं टैम्पू ड्राइवर राज कुमार निवासी सुजानपुर व टैम्पू में सवार एक अन्य महिला घायल हो गई जिसकी पहचान कमला देवी निवासी पठानकोट के रूप में हुई है। 

हादसा इतना भयानक था कि कार व टैम्पू पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो गए जिसके चलते कार की खिड़की को तोड़कर ड्राइवर को लोगों द्वारा कार से बाहर निकाला गया, परंतु किसी प्रकार का जानी नुक्सान होने से बच गया। 


 मामले की जांच कर ए.एस.आई. दीपक कुमार ने बताया कि बताया कि स्विफ्ट कार में सवार लोग वैष्णो मााता से होकर अमृतसर को जा रहे थे कि अचानक सामने से आ रहे टैम्पू के साथ कार की भिड़ंत हो गई, इस दौरान दिल्ली से जम्मू जा रहा टैंकर भी टैम्पू के साथ टकरा गया, परंतु बड़ा हादसा होने से टल गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सभी वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!