जी.आर.पी. के हत्थे चढ़ा गैंगस्टर का साथी

punjabkesari.in Sunday, Nov 12, 2017 - 09:53 AM (IST)

अमृतसर(जशन): एक ओर जहां पंजाब के कई जिलों की पुलिस पंजाब में गुंडागर्दी फैलाने वाले गैंगस्टरों को काबू करने में सफलता की ओर कदम बढ़ा चुकी है, वहीं पंजाब की रेलवे पुलिस, सी.आई.ए. स्टाफ लुधियाना ने गैंगस्टरों के साथी रहे एक युवक को काबू करने में सफलता हासिल की है।

सी.आई.ए. स्टाफ जी.आर.पी. लुधियाना के इंचार्ज इंस्पैक्टर जसकरण सिंह ने बताया कि विभाग के ए.डी.जी.पी. रोहित चौधरी द्वारा असामाजिक तत्वों की धर-पकड़ के आदेश दिए गए हैं। उन्हीं आदेशानुसार लुधियाना रेलवे स्टेशन पर चैकिंग के दौरान गुप्त सूचना पर संदीप सिंह नामक युवक को काबू किया गया है। गत महीने चैकिंग में नकोदर के रहने वाले तीर्थ राम को लुधियाना रेलवे स्टेशन पर काबू किया गया था। उस समय तीर्थ राम से 2 पिस्तौलें, 28 रौंद बरामद हुए थे। संदीप तीर्थ राम का ही साथी था, परंतु वह मौके पर से खिसक गया था।

जसकरन सिंह ने बताया कि संदीप के घर पर की गई रेड में 20 कारतूस बरामद किए गए हैं। संदीप के विरुद्ध पंजाब के विभिन्न जिलों के थानों में कई मुकद्दमे दर्ज हैं। वह अपराधी किस्म का व्यक्ति है, जिसने लूट की कई वारदातों को अपने साथियों सहित अंजाम दिया, संदीप कई गैंगस्टरों के संपर्क में भी रहा है। फिलहाल जी.आर.पी. ने आरोपी को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए उसका एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News