गठबंधन के साथ मिलीभगत करके बॉर्डर क्षेत्रों के फंड रोके बैठी है मोदी सरकार:जाखड़

punjabkesari.in Friday, Nov 17, 2017 - 11:40 AM (IST)

पठानकोट/भोआ (शारदा, अरुण): प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने जिले में अपनी फेरी दौरान पत्रकारों से संक्षिप्त वार्ता दौरान केन्द्र की भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि राज्य की पिछली अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार के साथ मिलीभगत करके मोदी सरकार इस बॉर्डर क्षेत्र के लोगों का फंड रोककर बैठी हुई है, जो पूर्व प्रधानमंत्री डा.मनमोहन सिंह की यू.पी.ए. सरकार के समय गुरदासपुर, पठानकोट व राज्य के अन्य बॉर्डर जिलों को मिलता था। बॉर्डर जिले के इस मुद्दे को वह केन्द्र सरकार सम्मुख उठाएंगे ताकि सीमावर्ती इलाके की जनता को उसका हक मिले सके। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा में वह इस बॉर्डर जिले की जनता की बुलंद आवाज बनेंगे।

जाखड़ ने कहा कि गन्ने की फसल का समर्थन मूल्य भी राज्य सरकार शीघ्र ही तय करके गन्ना उत्पादक किसानों की बड़ी आॢथक राहत देगी। उन्होंने कहा कि राज्य का गन्ना उत्पादन किसान हरियाणा की ओर न देखे, क्योंकि हरियाणा सरकार ने किसी किसान का कर्जा माफ नहीं किया है जबकि कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही हजारों करोड़ किसानों का कर्जा माफी की तरफ सधे हुए कदम बढ़ाए हैं इससे राज्य के 10,25,000 किसानों की कर्जा माफी हो सकेगी।

जब जाखड़ का ध्यान इस हलके से सांसद रहे दिवंगत विनोद खन्ना द्वारा पंडोरी गांव को गोद लेने संबंधी बताया गया कि वह (जाखड़) किस गांव को गोद लेने की सोच रहे हैं तो उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि गुरदासपुर हलके की प्रबुद्ध जनता ने ही उन्हें उपचुनाव में सांसद बनाकर गोद ले लिया है। वह खुद इस लोकसभा हलके की जनता द्वारा गोद लिए गए हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News