नहीं मिला छुट्टियों का मैसेज,घनी धुंध में भी ननिहाल पहुंचे स्कूल

punjabkesari.in Friday, Nov 10, 2017 - 08:21 AM (IST)

जालंधर (सुमित): स्मोग को देखते हुए पंजाब स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा भले ही 9  से 12 नवम्बर तक सभी स्कूलों में छुट्टियां कर दी हैं परंतु इनका मैसेज सही समय पर सभी तक नहीं पहुंच पाया जिस कारण कई स्कूलों के बच्चे छुट्टी होने के बावजूद सुबह घनी धुंध में स्कूल के लिए निकले। वहीं बच्चे को तैयार करने के लिए बच्चों के अभिभावकों भी सुबह जल्दी उठना और बच्चों को ऑटो तक या फिर स्कूल छोडऩे के लिए निकलना पड़ा।

हालांकि अखबारों में समाचार प्रकाशित हो गया था और सोशल मीडिया पर भी कल शाम से छुट्टियां संबंधी खबर वायरल हो गई थी, परंतु बच्चों के अभिभावकों का कहना था कि उनको स्कूल की तरफ से कोई मैसेज नहीं मिला। अगर बच्चा स्कूल नहीं जाए तो फाइन लगता है। ऐसे में जब बच्चे स्कूलों में पहुंचे तो उन्हें वहां जाकर पता चला कि छुट्टियां हैं।

अब स्कूल सोमवार को खुलेंगे। शहर के निजी व नामवर स्कूल तो तकनीक का पूरा फायदा उठाते हैं और अपने बच्चों व उनके अभिभावकों को एस.एम.एस. द्वारा सभी सूचनाएं दे देते हैं परंतु सरकारी स्कूलों के साथ-साथ अभी भी बहुत से स्कूल ऐसे हैं जिनके बच्चों या उनके अभिभावकों को  जानकारी के लिए  स्कूल जाना ही पड़ता है। वहीं सूचना के मुताबिक कुछ अंदरूनी मोहल्लों में स्कूल खुले भी रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News