कर्जा माफी की दूसरी किस्त जारी होना विरोधी पक्ष के मुंह पर थप्पड़ : डा. वेरका

Friday, January 12, 2018 9:38 AM
कर्जा माफी की दूसरी किस्त जारी होना विरोधी पक्ष के मुंह पर थप्पड़ : डा. वेरका

अमृतसर (कमल): 1984 सिख विरोधी दंगे मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा नए सिरे से एस.आई.टी. गठित करने और बंद किए गए 186 केसों की फिर से जांच करने के फैसले का पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक डा. राजकुमार वेरका ने स्वागत किया है। डा. वेरका ने कहा कि इस मामले में दोषी चाहे कांग्रेस पार्टी से हों या दूसरी पार्टियों से, उनको सजा जरूर मिलनी चाहिए। किसानों के कर्जे की दूसरी किस्त मुख्यमंत्री द्वारा जारी करने को डा. वेरका ने विरोधी पक्ष के मुंह पर थप्पड़ बताया है।

डा. वेरका ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कांग्रेसी नेता सज्जन कुमार के इस मामले में शामिल होने की शंका कई साल पहले भी जताई थी जिस पर वह अडिग हैं, मगर अब जो केस खुलेंगे, उनमें भाजपा और आर.एस.एस. के नेता भी सामने आएंगे। उन्होंने कहा कि अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल और आप नेता सुखपाल सिंह खैहरा जो ये प्रचार कर रहे थे कि कांग्रेस पार्टी किसानों का कोई कर्ज माफ नहीं करेगी, अब उन्हें कैप्टन अमरेंद्र सिंह जिंदाबाद के नारे लगाने चाहिएं क्योंकि जो काम अकाली-भाजपा 10 साल में नहीं कर पाई वह कांग्रेस पार्टी ने एक साल के अंदर-अंदर कर दिखाया है।

गौरतलब है कि पंजाब सरकार ने किसानों के कर्ज माफी के एक लाख 15 हजार और मामले का निपटारा किया। इन सभी मामलों में 580 करोड़ रुपए की रकम इस महीने की 31 तारीख से पहले वितरित कर दी जाएगी।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!