काम नहीं चला तो नेपाली युवक ने भंडारी पुल से लगाई छलांग

Tuesday, November 14, 2017 2:27 PM
काम नहीं चला तो नेपाली युवक ने भंडारी पुल से लगाई छलांग

अमृतसर(जशन): स्टेशन के पास भंडारी पुल व उसके नीचे के क्षेत्र में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब एक युवक ने अपने आपको खत्म करने के लिए पुल से रेल ट्रैक पर छलांग मार दी।
 

काफी ऊंचाई से गिरने के बावजूद उसकी जान तो बच गई, परंतु उसके शरीर के कई हिस्सों की हड्डियां टूट गईं। उसे इलाज के लिए जी.आर.पी. ने मजीठा रोड स्थित गुरु नानक देव अस्पताल में भर्ती करवा दिया है, यहां पर उसका डाक्टरों ने इलाज भी शुरू कर दिया है। इसकी जानकारी मिलते ही तुरंत जी.आर.पी. के अधिकारी पहुंचे और उक्त युवक को अपने कब्जे में लिया।इस संबंध में थाना जी.आर.पी. के इंचार्ज इंस्पैक्टर धमेन्द्र कल्याण ने बताया कि खुदकुशी का प्रयास करने वाला युवक नेपाल का रहने वाला है।


उसने अपने बयानों में कहा कि उसने नेपाल में कोई काम खोला था, जो नहीं चल पाया और इससे उसका सारा पैसा व्यय हो गया। उक्त नेपाली युवक इसके बाद परेशान रहने लगा। उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, परंतु उसका कार्य न चलने के कारण वह काफी दिनों से मानसिक तौर पर परेशान रहने लगा था जिसके कारण उसने रविवार सुबह लगभग 8.40 बजे भंडारी पुल के नीचे रेल ट्रैक पर छलांग मार दी। इस दौरान उसके शरीर की हड्डियां काफी जगह से टूट गई हैं और इसको इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!