ससुरालियों से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Saturday, Dec 16, 2017 - 09:40 AM (IST)

बस्सी पठाना(राजकमल): बस्सी पठाना पुलिस ने महिला को उसके ससुरालियों की ओर से तंग करने के चलते और महिला की जहरीली दवा खाने से  मौत के बाद 4 लोगों पर मामला दर्ज किया है। आरोपियों में जसप्रीत कौर के पति दलबीर सिंह, सास जसपाल कौर, ननद कर्मजीत कौर तथा उसके पति राणा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

ए.एस.आई. अमर सिंह ने बताया कि मृतक जसप्रीत कौर के पिता राम सिंह निवासी शिवदास पुर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी बेटी की शादी 8 वर्ष पहले दलबीर सिंह निवासी चक्कला चमकौर साहिब के साथ हुई थी तथा उनका एक बेटा भी है। शादी के बाद पति, सास, ननद व उसके पति ने उसकी बेटी को तंग करना शुरू कर दिया और मारपीट भी करते थे जिसे लेकर पंचायत में समझौता भी हुआ। 

एक वर्ष पहले पति व सास ने मारपीट कर उसका बेटा रख, उसे घर से निकाल दिया था जिसके बाद वह अपने मायके परिवार में उनके साथ ही रहती थी। इसके बाद उसे अपने बेटे से भी नहीं मिलने दिया जाता था। इसी परेशानी के चलते उसने 13 दिसम्बर को कोई जहरीली दवा खा ली जिसे गंभीर हालत में पी.जी.आई. ले जाया गया, पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर उक्त चारों पर परेशान करने के आरोप में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News