आप्रेशन करवाने आए रोगी की जैनेसिस अस्पताल में मौत

punjabkesari.in Sunday, Nov 19, 2017 - 11:02 AM (IST)

जालंधर(रत्ता): जैनेसिस अस्पताल माल रोड में कंधे का आप्रेशन करवाने आए रोगी की आप्रेशन के दौरान मौत होने का कारण उसके परिजनों ने अस्पताल के डाक्टरों द्वारा गलत ऐनस्थीसिया देना बताया है। जगराओं निवासी प्रभजोत सिंह ने बताया कि उसने अपने पिता गविन्द्र सिंह(65 वर्ष) को आर्थोपैडिक सर्जन डा. मनीष बांसल से कंधे का आप्रेशन करवाने के लिए शुक्रवार शाम को जैनेसिस अस्पताल में दाखिल करवाया और शनिवार सुबह डाक्टर जब उन्हें आप्रेशन के लिए आप्रेशन थिएटर में ले गए तो वह बिल्कुल स्वस्थ थे।

श्री प्रभजोत ने बताया कि लगभग 3 घंटे बाद जब उसके पिता को आप्रेशन थिएटर से बाहर लाया गया तो वह बेहोश थे और कुछ मिनटों के बाद ही डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। श्री प्रभजोत ने आरोप लगाया कि उसके पिता को डाक्टरों ने गलत ऐनस्थीसिया दिया है जिस कारण उनकी मौत हुई है। उसने यह भी बताया कि इससे पूर्व जब उसके पिता का कंधा उतर गया था तो लुधियाना में डाक्टरों ने उन्हें ऐनस्थीसिया देकर ही उनका कंधा चढ़ाया था। श्री प्रभजोत ने यह भी बताया कि उसके पिता बिल्कुल स्वस्थ थे और उन्हें कोई भी बीमारी नहीं थी।

हार्ट अटैक से हुई मौत : डा. मनीष बांसल
हार्ट अटैक से हुई है। उन्होंने कहा कि आप्रेशन के बाद होश में आने पर ही रोगी को कमरे में शिफ्ट किया गया था, इसलिए गलत ऐनस्थीसिया दिए जाने का आरोप बिल्कुल बेबुनियाद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News