चाचा बांट रहा था आटा, भतीजों ने पुलिस को की शिकायत

punjabkesari.in Sunday, Dec 17, 2017 - 08:10 AM (IST)

जालंधर(महेश): रामा मंडी में वार्ड नं.-13 में शनिवार देर रात उस समय माहौल गर्मा गया जब इस वार्ड से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रही बिमला रानी के पति विजय कुमार दकोहा पर अकाली-भाजपा प्रत्याशी वंदना तुलसी के पति विक्की तुलसी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि रिश्ते में उसका चाचा लगता विजय दकोहा मतदाताओं को अपनी तरफ भरमाने के लिए आटा-चावल तथा अन्य राशन बांट रहा है। 

वर्णनीय है उक्त वार्ड में चुनाव लड़ रही दोनों प्रत्याशी रिश्ते में चाची सास व बहू भतीज हैं। कांग्रेस प्रत्याशी विजय दकोहा के अकाली-भाजपा समर्थक भतीजों विक्की तुलसी, दीपू तुलसी व गोल्डी तुलसी को जैसे ही चाचा के वोटरों को राशन बांटने संबंधी सूचना हुई तो उन्होंने मौके पर जाकर राशन लेकर आ रहे लोगों को पकड़ लिया, जिन्होंने बताया कि यह राशन वह विजय दकोहा के समर्थकों से लेकर आ रहे हैं।

एक महिला ने कहा कि वह बुखार के कारण घर में सोई हुई थी। उसे राशन ले जाने के लिए कहा गया तो उसे भी यहां आना पड़ा। विक्की तुलसी ने चाचा के राशन बांटने संबंधी पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर ए.सी.पी. सैंट्रल सतिन्द्र कुमार चड्ढा व एस.एच.ओ. रामा मंडी राजेश ठाकुर पहुंच गए। उन्हें विक्की तुलसी ने पूरे मामले की जानकारी दी।

भतीजे झूठा आरोप लगा रहे हैं : विजय दकोहा
विजय दकोहा ने पुलिस को बताया कि उसके भतीजे उस पर झूठा आरोप लगा रहा हैं। उसने किसी को कोई राशन नहीं बांटा है। विजय दकोहा ने कहा कि उसकी जीत नजर आती देख उसके भतीजे बौखला गए हैं।

जांच के बाद होगी कार्रवाई: ए.सी.पी.
ए.सी.पी. सतिन्द्र कुमार चड्ढा मौके से बरामद राशन थाने ले गए। उन्होंने बताया कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है। उसके बाद बनती कार्रवाई जरूर की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News