STF ने हैरोइन सहित महिला को किया काबू

punjabkesari.in Friday, Nov 17, 2017 - 07:42 AM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब(तनेजा): जिला पुलिस प्रमुख सुशील कुमार की हिदायतों पर जिला पुलिस द्वारा चलाई जा रही नशा विरोधी मुहिम के अंतर्गत कप्तान पुलिस (डी) बलजीत सिंह के दिशा-निर्देशों पर स्पैशल टास्क फोर्स (एस.टी.एफ.) श्री मुक्तसर साहिब ने 5 ग्राम 40 मिलीग्राम हैरोइन सहित 1 महिला को काबू करने में सफलता हासिल की है। 

एस.टी.एफ. श्री मुक्तसर साहिब के इंचार्ज इंस्पैक्टर गुरिन्द्रजीत सिंह संधू ने बताया कि गत दिवस एस.टी.एफ. के ए.एस.आई. प्रितपाल सिंह पुलिस पार्टी सहित समाज विरोधी तत्वों के खिलाफ गश्त पर गांव उड़ांग की तरफ जा रहा थे। जब पुलिस पार्टी गांव उड़ांग के निकटरजबाहे के पुल के पास पहुंची तो सामने की तरफ से एक महिला सड़क के रास्ते पैदल गांव बाम की ओर आ रही थी जोकि पुलिस पार्टी को देख कर घबरा गई तथा खेतों की ओर चली गई।

ए.एस.आई. प्रितपाल सिंह ने महिला सिपाही की मदद से उसे रोक कर जब तलाशी ली तो उसकी पहनी हुई कोटी की जेब में से लिफाफे में लिपटी हुई 5 ग्राम 40 मिलीग्राम हैरोइन बरामद हुई। आरोपी की पहचान जसवंत कौर उर्फ किरना पत्नी दर्शन सिंह निवासी गांव बाम के रूप में हुई है। इंस्पैक्टर गुरिन्दजीत सिंह संधू ने बताया कि जसवंत कौर उर्फ  किरना के खिलाफ थाना सदर मलोट में अधीन एन.डी.पी.एस. एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज करके उसे काबू कर लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News