बेअदबी को लेकर भड़की संगत ने कमेटी के खिलाफ खोला मोर्चा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 06, 2018 - 01:19 PM (IST)

लुधियाना(पंकज): माडल टाऊन स्थित एक प्रसिद्ध धार्मिक स्थल पर श्रद्धालुओं द्वारा चढ़ाए जाने वाले रुमाला साहिब की बेअदबी का आरोप लगाकर भड़की संगत ने संबंधित स्थल की कमेटी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कमेटी को तुरंत बदलने की मांग की है। 

दरअसल माडल टाऊन एक्सटैंशन स्थित एक धार्मिक स्थल जोकि हजारों श्रद्धालुओं की आस्था का केंद्र है, की कमेटी द्वारा वहां चढ़ाए जाने वाले रुमामा साहिब को गांठों में बांधकर चौथी मंजिल से सीधे नीचे खड़े टैम्पों में फैंका जा रहा था जिसकी कुछ श्रद्धालुओं ने मोबाइल पर रिकाॄडग कर वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर डाल दी। क्लिप डालने वालों ने प्रबंधक कमेटी की कार्यशैली पर उंगली उठाते हुए आरोप लगाया कि ऐसा करके कमेटी संगत की आस्था से खिलवाड़ कर रही है जोकि बेहद गंभीर मामला है।

जिस टैम्पों में रुमाला साहिब फैंके जा रहे थे उसमें सवार युवकों ने रिकाॄडग करने वाले श्रद्धालुओं को स्पष्ट किया कि उसने इसके लिए निश्चित रकम अदा की है व इनको ड्राईकलीन करवा पुन: मार्कीट में श्रद्धालुओं के खरीदने के लिए भेज दिया जाएगा। सोशल मीडिया पर ये वीडियो क्लिप वायरल करने वाले श्रद्धालुओं ने धार्मिक स्थल की प्रबंधक कमेटी को तुरंत बदलने की मांग करते हुए इसकी शिकायत एस.जी.पी.सी. से करने की बात कही है। उधर, क्लिप के वायरल होने से धार्मिक स्थान से जुड़े हजारों श्रद्धालुओं में रोष व्याप्त हो गया है। दूसरी ओर कमेटी आरोपों को गलत प्रचार बता रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News