कैप्टन का 10 माह में चुनाव मैनीफैस्टो साबित हुआ झूठी किताब:चुघ

Sunday, January 14, 2018 9:59 AM
कैप्टन का 10 माह में चुनाव मैनीफैस्टो साबित हुआ झूठी किताब:चुघ

लुधियाना(गुप्ता): भाजपा के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुघ ने कहा कि सत्ता में आने के लिए वि.स. चुनावों दौरान पंजाब को नशेड़ी राज्य घोषित कर विश्वभर में बदनाम करने वाले कांग्रेसियों का चुनाव मैनीफैस्टो झूठी किताब साबित हुआ है। कैप्टन सरकार को कुम्भकर्णी नींद से जगाने के लिए भाजपा 16 जनवरी को प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर धरना लगाएगी।

चुघ ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार के 10 माह के कार्यकाल में पंजाब में 300 से ज्यादा किसानों ने आत्महत्याएं की हैं। कांग्रेस की गुंडागर्दी दिनों-दिन बढ़ रही है और शहर में गुंडागर्दी व गैंगवार हो रहे हैं। उन्होंने एक सवाल के जवाब में पंजाब सरकार की विफलताएं गिनाते हुए कहा कि बेराजगार युवाओं को 2500 रुपए पैंशन, हर घर में सरकारी नौकरी, शगुन स्कीम आदि कई कार्य पंजाब की जनता से सरेआम धोखा व वायदाखिलाफी है। पुलिस प्रशासन ने कांग्रेस की गुंडागर्दी पर आंखें बंद कर ली हैं जो लोकतंत्र की सरेआम हत्या है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता अमृतसर, मानसा, बठिंडा आदि स्थानों पर अपने विरोधियों पर  हमला कर चुके हैं। सरकार ने गौशालाओं को मुफ्त बिजली देने पर रोक लगाकर करोड़ों गौ भक्तों की भावनाओं से खिलवाड़ किया है। पत्रकार सम्मेलन में जिला भाजपा अध्यक्ष रविन्द्र अरोड़ा, गुरदेव शर्मा देबी, सतीश मल्होत्रा, जतिन्द्र मित्तल, रजनीश धीमान, कमल, परमिन्द्र मेहता आदि उपस्थित थे।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन