ईसा नगरी में पहचान बदलकर रह रहा था अमृतसर का गैंगस्टर

punjabkesari.in Sunday, Jan 07, 2018 - 04:29 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): विगत दिनों खन्ना पुलिस की तरफ से 1 किलो हैरोइन सहित पकड़े गए 2 नशा तस्करों के घर थाना डिवीजन नं. 2 के इलाके ईसा नगरी में होने के कारण पुलिस शुक्रवार को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर कई अहम खुलासे किए। पकड़ा गया एक तस्कर पंजाब के नामी गैंग सोनू कंगला और बॉबी मल्होत्रा गैंग का मैंबर निकला। जो ईसा नगरी इलाके में पहचान बदलकर 1 वर्ष से रह रहा था।

थाना प्रभारी इंस्पैक्टर गुरविंदर सिंह ने बताया कि 28 दिसम्बर को खन्ना पुलिस ने रिचड (29) और सौरव (22) को आर्टीका कार में हैरोइन की सप्लाई करने जाते समय दबोचा था और बाद में जेल भेज दिया। उनके इलाके के तस्कर होने के चलते उन्होंने मामले को गंभीरता से लिया और उन्हें जब पूछताछ के लिए लाया गया तो सामने आया कि खन्ना पुलिस को खुद का नाम सौरव मसीह बताने वाला वास्तव में अमृतसर का रहने वाला गैंगस्टर सौरव कुमार उर्फ  कट्टू है। जो सोनू कंगला और बॉबी मल्होत्रा गैंग का मैंबर है।

पुलिस से बचने के लिए ईसा नगरी में अपने रिश्तेदारों के घर नाम बदलकर रह रहा था और नशा तस्करी कर रहा था।उक्त आरोपी के खिलाफ हत्या, हत्या प्रयास, किडनैपिंग के कई मामले दर्ज हैं। अमृतसर में वर्ष 2015 और वर्ष 2016 में हुई 3 प्रमुख गैंगवारों में वे शामिल था। पुलिस गिरफ्त से दूर होने के चलते अदालत की तरफ से भगौड़ा करार दिया जा चुका था। अमृतसर पुलिस को उसकी काफी समय से तलाश थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News