कलयुगी मां ने प्रेमी साथ मिल किया 6 वर्षीय बेटी का कत्ल

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2016 - 01:55 AM (IST)

लुधियाना (कुलवंत): ग्यासपुरा सुआ रोड स्थित शांति नगर में सुबह 6 वर्षीय बालिका की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बच्ची के पिता व अन्य का आरोप था कि घरेलू कलह के चलते मां ने ही बेटी को मौत के घाट उतारा है, क्योंकि बच्ची की मां पति को छोड़कर किसी और के साथ यहां अपने बच्चों के साथ रह रही थी। पुलिस का कहना था कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो पाएंगे।


यह मामला सुबह करीब 10.30 बजे का है। मरने वाली बच्ची की पहचान शांति नगर की रहने वाली रानी के रूप में हुई है। जब सुबह रानी की ताई उसके घर गई तो वहां बच्ची मृत पड़ी थी, जिसके बाद उसने वेहड़ा मालिक दलजीत सिंह को सूचना दी व अपने देवर राजेश कुमार को मौके पर बुलाया। सूचना मिलने के बाद थाना फोकल प्वाइंट के प्रभारी इंस्पैक्टर हरजिंद्र सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे। 


पुलिस ने मौका मुआयना व शव का पंचनामा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि अब तक की जांच में पता चला है कि सुनीता व राजेश की करीब 10 साल पहले शादी हुई थी। राजेश के 2 बेटे व एक बेटी रानी थी। दोनों में शुरू से ही कलह चल रही थी। कई बार सुनीता बच्चे छोड़कर चली जाती थी। वह राजेश से तलाक लेना चाहती थी जबकि राजेश उसे तलाक नहीं दे रहा था। 10 दिन पहले भी उनके घर इसी बात को लेकर कलह हुई, जिस पर राजेश ने उसे बच्चे साथ रखने व पूरा खर्च देने की बात की थी। 


इसके बाद सुनीता पंडवा नामक किसी व्यक्ति के साथ यहां दलजीत सिंह के वेहड़े में रहने लगी। बच्चे उसके साथ ही रहते थे। थाना प्रभारी ने बताया कि सुनीता के मुताबिक उसकी बेटी सीढिय़ों से गिर गई थी। जिस पर उसने उसे दवा भी दी थी। पुलिस के मुताबिक चोट लगने से खून अंदर जम गया हो, जिस कारण सुनीता की मौत हो गई हो, जबकि वहां मौजूद राजेश व लोगों का आरोप था कि सुनीता ने बेटी की मौत के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया था, जबकि उसने अपनी बहन को फोन कर बताया था, जिसने आगे सुनीता की जेठानी को बताया। सुनीता का कहना था कि उसने बड़े बेटे से दवा मंगवा कर रानी को दी थी जबकि उसका बेटा दवा लाने की बात से इंकार कर रहा था। थाना प्रभारी ने कहा कि फिलहाल पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई कर मामले की जांच शुरू कर दी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News