किराएदारों की वैरीफिकेशन न करवाना मकान मालिकों को पड़ा भारी

Saturday, January 13, 2018 11:40 AM
किराएदारों की वैरीफिकेशन न करवाना मकान मालिकों को पड़ा भारी

लुधियाना(महेश): किराएदारों रखने से पहले उनका पुलिस वैरीफिकेशन न करवाना 3 मकान मालिकों पर भारी पड़ गया। पुलिस ने आदेश का उल्लंघन करने के आरोप में तीनों आरोपियों पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की पहचान राम सिंह वासी ललतों कलां, विनोद कुमार वासी सतजोत नगर व कलमजीत सिंह वासी न्यू पंजाब माता नगर के रूप में हुई है। तीनों मकान मालिकों ने किराएदारों का पुलिस वैरीफिकेशन नहीं करवाया और न ही इसकी कोई जानकारी पुलिस को दी।

हौजरी से लाखों का माल चोरी  
जोधेवाल के संन्यास नगर इलाके में चोर एक हौजरी के ताले तोड़कर लाखों रुपए का माल एल.ई.डी., सी.सी.टी.वी., डी.वी.आर., यू.पी.एस. व अन्य कीमती सामान चुराकर ले गए। पुलिस ने हौजरी संचालक सिमरनजीत सिंह की शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, जिसमें अभी तक किसी की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं हुई है। इसी तरह अन्य मामले में जोधेवाल पुलिस ने न्यू शक्ति नगर इलाके स्थित एक हौजरी संचालक चयन सिंगला की शिकायत पर सिटी स्टार कालोनी के सुरेश कुमार को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरीशुदा 15 किलो धागा बरामद किया है। सिंगला ने बताया कि इस वारदात का पता उस वक्त चला जब धागे के बोरों की गिनती की गई तो उसमें एक बोरा कम पाया गया। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।

चाइना डोर के 9 गट्टू सहित दुकानदार काबू  
जोधेवाल पुलिस ने सूचना के आधार नूरवाला रोड की दशमेश कालोनी में छापामारी कर एक दुकानदार को काबू कर उससे चाइन डोर के 9 गट्टू बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी राजिन्द्र कुमार पप्पू करियाना स्टोर की आड़ में चाइन डोर बेच रहा था। आरोपी के खिलाफ धारा-188 के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई है।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!