6 साल की परी से रेप के बाद हत्या के मामले में आया नया मोड़

punjabkesari.in Friday, Mar 16, 2018 - 01:47 PM (IST)

लुधियाना(महेश): जोधेवाल के संन्यास नगर इलाके मेंं 6 वर्ष की मासूम परी से रेप के बाद नृशंस हत्या करने के दौरान उसका गुनहगार प्रमोद कुमार उर्फ पंडित शराब के नशे में धुत्त था। यह खुलासा पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के बाद वीरवार को प्रैसवार्ता में किया।ए.डी.सी.पी. राजवीर बोपाराय ने बताया कि शराब के नशे में होने के कारण आरोपी पर वासना पूरी तरह से हावी थी।

बुधवार शाम को समौसा दिलाने के बहाने प्रमोद परी को अपने साथ ले जाने में कामयाब हो गया, जबकि इससे पहले उसने परी के घर के 2 चक्कर लगाए और उसे खाने के लिए मूंगफली व चिप्स दिए। उन्होंने कहा कि आरोपी परी को उसके घर के नजदीक एक खाली प्लाट में झाड़ी के पास ले गया, जहां आरोपी ने उसके साथ रेप किया और गला घोंट कर उसे मारा डाला। ए.सी.पी. पवनजीत ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद प्रमोद शहर से बाहर भागने की फिराक में था लेकिन उसे इंस्पैक्टर मो. जमील की पुलिस पार्टी ने समराला चौक से धर दबोचा। आरोपी को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

गलती हो गई मुझे माफ कर दो 
परी के गुनहगार प्रमोद को अपने किए पर बहुत पछतावा हो रहा है। उसका कहना है कि मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई। नशे में होने के कारण मैं अपने आप पर काबू नहीं रख पाया और मेरे हाथों घोर पाप हो गया, मुझे माफ कर दो। प्रमोद एक बेटी व बेटे का पिता है। दोनों बच्चे अपनी माता के साथ गांव में रहते हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News