लुधियानाः लुटेरों ने बैंक के बाहर कैश वैन से लुटे 18 लाख(video)

punjabkesari.in Wednesday, Mar 21, 2018 - 08:13 AM (IST)

लुधियाना: लुधियाना के फिरोजपुर रोड पर स्थित एचडीएफसी बैंक की बाड़ेवाल शाखा के बाहर आज दोपहर बाद एक कार में सवार होकर आए एक निजी कंपनी के कर्मचारी से दो लुटेरों ने बंदूक की नोक पर करीब 18 लाख रुपए की रकम लूट ली। वारदात बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

इस सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि जब निजी कंपनी का कर्मचारी अपनी कार के पिछले दरवाजे नीचे उतर कर रुपयों से भरा बैग लेकर बैंक के अंदर जाने के लिए बैंक की तरफ बढ़ रहा था तो बैंक के मुख्य द्वार से कुछ ही दूरी से दो लुटेरे आए और उस व्यक्ति पर लपक पड़ा जिससे कैश जमा करवाने आए व्यक्ति का बैग जमीन पर गिर गया। एक आरोपी ने बैग उठाया और दूसरा लुटेरा कार की अगली सीट पर बैठे कंपनी के सिक्युरिटी गार्ड से भिड़ा और फिर भाग निकला। 

जानकारी के अनुसार आरोपी क्रेटा गाड़ी में सवार होकर आए थे और उसमें से दो अज्ञात आरोपियों ने उतर कर सबसे पहले दो फायर किए और कर्मचारी से रुपयों से भरा बैग छीन लिया। हालांकि उस निजी कर्मचारी के साथ उसकी कंपनी का एक ड्राईवर व एक सुरक्षा कर्मी भी था जिसने भी जवाबी कार्रवाई में एक फायर किया मगर वो उनको रोक नहीं पाया। इस से पहले के कोई कुछ समझ पाता आरोपी अपनी गाड़ी सहित फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। पुलिस अभी यह बताने में असमर्थ है के गाड़ी में कुल कितने आरोपी सवार होकर आए थे। पुलिस के अनुसार वह बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रहे हैं जिस से उन्हें अहम सुराग मिल सकते हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News