सतलुज क्लब की बैलेंस शीट में 56 लाख घाटा

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 12:09 PM (IST)

लुधियाना (मीनू): शहर के प्रतिष्ठित सतलुज क्लब में इन दिनों चुनावी माहौल है हालांकि जिलाधीश ने अभी नई कार्यकारिणी कमेटी के पदों के लिए चुनाव तिथि को घोषित नहीं किया है। हाल ही में क्लब परिसर में आयोजित एनुअल जनरल मीटिंग का आयोजन हुआ था। जिसमें क्लब की मौजूदा कार्यकारिणी कमेटी की ओर से कार्यकारिणी कमेटी के दो सालों की रिपोर्ट पेश की गई। इस बैलेंस शीट के मुताबिक यह पता चलता है कि क्लब को इस बार 56 लाख का घाटा हुआ है। जबकि इससे पिछली कार्यकारिणी कमेटी की ओर से एनुअल जनरल मीटिंग में पूर्व जनरल सेक्रेटरी डा. रोहित दत्ता की अध्यक्षता में सौंपी बैलेंस शीट में 64 लाख का प्रोफिट था। 

मंथली फीस से मिली क्लब को आक्सजीन
अकेले स्पार्ट्स सैशन से ही 70 लाख का घाटा सह रहे क्लब को ट्रांसफर फीस व मैंबर्स द्वारा दी करोड़ों की मंथली फीस ही क्लब के लिए ऑक्सजीन साबित हुई है। हालांकि बार सैक्शन में इस बार प्रोफिट है लेकिन पिछली टर्म से अभी भी 30 लाख कम मार्जिन से है। सबसे ज्यादा घाटा 21 लाख का स्पा सैक्शन में है।

चुनाव की घोषणा से पहले ही प्रचार
अभी क्लब के नोटिस बोर्ड पर चुनाव की तिथि घोषित नहीं की गई है और सोशल मीडिया पर प्रचार का दौर शुरू हो गया है। क्लब के विभिन पदों पर उतरने वाले उम्मीदार अपने-अपने नेटवर्क को तेज करने में पार्टिय में जुटे हुए हैं।

ग्रैजुएट/नॉन-ग्रैजुएट की उम्मीदवारी पर हुई थी बहस
क्लब के प्रधान व जिलाधीश के समक्ष ए.जी.एम. में कुछ सदस्यों की ओर से रखे सुझाव में यह कहा था कि क्लब के पदों पर ग्रैजुएट उम्मीदवार ही योग्य किए जाएं और कुछ सदस्यों द्वारा इस बात पर विरोध भी जताया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News