गिल चौक फ्लाईओवर पर ट्राला खराब, 4 घंटे तक जाम रहा रोड

Friday, January 12, 2018 10:43 AM
गिल चौक फ्लाईओवर पर ट्राला खराब, 4 घंटे तक जाम रहा रोड

लुधियाना(सुरिन्द्र): वीरवार सुबह करीब 8.30 बजे एक ट्राला गिल रोड फ्लाईओवर पर खराब होकर बंद हो गया। बीच रोड में ट्राला बंद होने के कारण 4 घंटे तक रोड जाम रही जबकि नगर के 2 हिस्सों को आपस में जोडऩे वाली इस मुख्य रोड के रुकने के कारण जाम का असर पूरे शहर में देखने को मिला।बस स्टैंड से गिल चौक की तरफ जा रहा ट्राला जब फ्लाईओवर के ऊपर पहुंचा तो उसके ईंधन की पाइप फट गई और ट्राला वहीं बंद हो गया।

पहले तो चालक को इसका पता ही नहीं चला। ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी ट्राले को वहां से हटाने के लिए प्रयत्न करते रहे। पहले एक क्रेन को मंगा कर ट्राले को खिंचवाया गया लेकिन ट्राले में वजन अधिक होने के कारण क्रेन चालक ने जवाब दे दिया। इसके बाद एक अधिक क्षमता वाली क्रेन को ट्राला वहां से हटवाने के लिए मंगवाया गया। लेकिन दूसरी क्रेन से भी ट्राले को वहां से नहीं हटाया जा सका। फिर ट्रैफिक पुलिस द्वारा तुरंत एक मकैनिक को बुलवा ट्राले की समस्या का समाधान करवाते हुए उसे वहां से रवाना किया। इस सारी प्रक्रिया में 4 घंटे का समय लग गया। 

मुख्य रोड पर ट्राला बंद होने के कारण इसका खमियाजा अन्य वाहन चालकों को भुगतना पड़ा। रोड पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। बस स्टैंड के नजदीक ट्राला बंद होने के कारण बसों की आवाजाही रुक गई व बस चालकों ने अन्य रूटों का चयन किया, जिसके कारण एक बार तो पूरा शहर ही जाम होकर रह गया। बस स्टैंड, आत्म पार्क चौक, गिल रोड, चीमा चौक, समराला चौक, भारत नगर चौक, जगराओं पुल से लेकर कई क्षेत्र जाम की चपेट में रहे। ट्राला रिपेयर करवा कर उसे रवाना करने के करीब एक से डेढ़ घंटे बाद ही जाम की स्थिति पर काबू पाया जा सका।  



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!