सड़क हादसे में 1 की मौत, 3 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2018 - 11:20 AM (IST)

मोगा(ग्रोवर): अमृतसर रोड पर लौहारा चौक के नजदीक एक मोटरसाइकिल का संतुलन बिगडऩे के चलते एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर घायल हो गया। 

जानकारी के अनुसार सुखमन्द्र सिंह पुत्र हरनेक सिंह निवासी माहला कला व तरसेम लाल पुत्र दौलत राम निवासी माहला कलां मोटरसाइकिल पर अपने गांव वापस जा रहे थे। इस दौरान लौहारा चौक के नजदीक मोटरसाइकिल का संतुलन बिगडऩे से दोनों हादसे का शिकार हो गए, जिसके चलते दोनों को स्थानीय एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां पर तरसेम लाल की मौत हो गई, जबकि सुखमन्द्र सिंह को कोटकपूरा के एक प्राइवेट अस्पताल में रैफर कर दिया गया। 

इस मामले संबंधी थाना मैहना के सहायक थानेदार गुलजार सिंह ने बताया कि मृतक तरसेम लाल के बेटे मंगत राम के बयानों पर कार्रवाई करने उपरांत शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं अमृतसर रोड पर एक मोटरसाइकिल के दुर्घटनाग्रस्त होने से 2 महिलाओं सहित 3 लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार कर्मजीत सिंह निवासी जगराओं अपने रिश्तेदार जसप्रीत कौर तथा मनप्रीत कौर सहित मोटरसाइकिल पर आ रहा था कि अचानक एक कुत्ता आने से मोटरसाइकिल बेकाबू हो गया, जिसके चलते तीनों घायल हो गए। उन्हें स्थानीय सिविल अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News