75 वर्षीय दूल्हे से 72 वर्षीय दुल्हन ने मांगा तलाक,वजह कर देगी हैरान

punjabkesari.in Saturday, Sep 09, 2017 - 01:15 PM (IST)

अमृतसरः पति-पत्नी का रिश्ता सबसे अनमोल है लेकिन सबसे नाजुक भी। हल्की सी दरार इस रिश्ते को तोड़ कर रख देती है। एेसी ही हलचल मची है जयपाल(75) अौर वीना(72)  की लाईफ में । जिंदगी के अाखरी पड़ाव में दोनों के बीच कानूनी जंग शुरु हो गई। वीना ने शादी के 45 वर्ष बाद पति से तलाक मांगा है। उन्होंने अारोप लगाया कि उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया गया। उन्होंने बेटे अमनदीप(27) व बहू मोनिका (25) पर भी अारोप लगाते हुए दोनों को कठघरे में खड़ा किया है। वीना के 2 बेटे व 2 बेटियां है जो शादीशुदा हैं।

 

जयपाल पराशर चावल व्यापारी हैं अौर तरनतारन स्थित खालसा रोड में रहने वाले हैं। उनकी शादी 1972 में हुई थी। शादी के इतने वर्ष पति-पत्नी में कोई अनबन नहीं हुई कि मामला थाने पहुंचता लेकिन शादी के 45 वर्ष बाद एेसा होना सभी को हैरान कर रहा है।

 

वीना ने अदालत में बताया उसका पति,बेटा व बहू तीनों मिलकर उसे प्रताड़ित कर रहे हैं। उन्होंने बताया 6 माह पहले उनकी मां की मौत हुई है जिसको लेकर ये तीनों मां की संपत्ति को लेकर पहले उकसाते रहे जब मना किया  तो मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो उसने 3 सितंबर 2017 को अदालत का दरवाजा खटखटाया। 

 

अमृतसर की अदालत में यह केस चल रहा है। ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट जोगिंदर सिंह ने इस मामले की अगली सुनवाई 12 अक्तूबर 2017 तय की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News