कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर लोगों ने किया है दुष्टों का नाश: सिद्धू

Saturday, March 11, 2017 11:58 PM
कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर लोगों ने किया है दुष्टों का नाश: सिद्धू

अमृतसर(महेन्द्र, कमल): पंजाब विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को मिली ऐतिहासिक एवं शानदार जीत और हलका पूर्वी में शानदार जीत हासिल करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रैस को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता ने कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर एक तरह से उन दुष्टों का नाश किया है, जो प्रदेश की जनता को प्रताडि़त करने के साथ-साथ अपने राज्य का खजाना लूट रहे थे। 

 

उन्होंने कहा कि पंजाब में कांग्रेस की हुई शानदार जीत पर सभी पार्टी वर्करों में खुशी की लहर है। उन्होंने पार्टी वर्करों से कहा कि वे इस ऐतिहासिक जीत पर जितनी चाहे खुशी मनाएं, लेकिन यह उनके दिल की आवाज है कि पंजाब की कायाकल्प करके ही बड़ी खुशी मनाई जाए, इसलिए वह पंजाब का कायाकल्प करके ही खुशी मनाएंगे। पंजाब के लोगों ने उनकी उम्मीदों से भी आगे जा कर उनकी झोली भर दी है, इसलिए वह पंजाब तथा पंजाबियों के लिए ही जनहित में काम करेंगे।  पंजाब में ऐतिहासिक जीत के पश्चात अब कांग्रेस पार्टी पर सबसे बड़ा बोझ प्रदेश के लोगों द्वारा कांग्रेस पार्टी से लगाई गई उम्मीदों का है, इसलिए वह तथा कांग्रेस पार्टी इस तरह की उम्मीदों से भरी हर चुनौती पर खरा उतरेंगे और समूचे पंजाब को विकास की राह पर ला कर दिखाएंगे। 

 

केजरीवाल इस लिए हारा क्योंकि उसकी नीयत में था खोट
नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि किसानों द्वारा की जा रही खुदकुशियों को रोकने के लिए नीति तथा अच्छी नीयत की जरूरत है जो गठबंधन सरकार में कहीं भी दिखाई नहीं देती थी, इसलिए ऐसी दुखद घटनाओं को रोकने के लिए कांग्रेस सरकार बढिय़ा नीति तैयार करेगी। पंजाब में केजरीवाल की ‘आप’ पार्टी इस लिए हारी है, क्योंकि केजरीवाल तथा उनकी पार्टी के शीर्ष नेताओं की नीयत में खोट था। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !