नवजोत सिद्धू के पक्ष में उतरे अाप नेता,कैप्टन अमरेंद्र पर साधा निशाना

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2017 - 04:27 PM (IST)

चंडीगढ़ः कैप्टन अमरेंद्र सिंह किसी उभरते हुए पंजाबी नेता को सहन नहीं कर सकते।  यह कहना है आम आदमी के विधानसभा में व्हिप नेता सुखपाल सिंह खैहरा का। वह कल से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र में आम आदमी पार्टी की रणनीति के बारे में बता रहे थे। उन्होंने कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा टी.वी.पर काम करने के साथ-साथ राजनीति में लोगों की सेवा करने के बयान को उचित ठहराते हुए उनकी वकालत की। खैहरा ने कहा कि भगवंत मान द्वारा दिया गया यह बयान कि मुख्यमंत्री का चेहरा चुनावों से पहले पेश ना करने के कारण पार्टी की हार हुई है जो बिल्कुल सही है। पंजाब के लोग पंजाबी मुख्यमंत्री ही चाहते थे ।

उन्होंने कहा कि यदि विधानसभा सत्र में पंजाब के लोगों की भलाई के लिए कोई कार्य होते हैं तो वह उसका पूरा समर्थन करेंगे। खैहरा ने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने लाल बत्ती और नींव पत्थर रखने की परंपरा और वी.आई.पी. कल्चर खत्म करके अच्छा काम किया है। वहीं उन्होंने ओ.एस.डी. और सैक्रेटरी की बारात रखकर फिर कदम पीछे हटा लिया है ।

नवजोत सिंह सिद्धू की हिमायत करते उन्होंने कहा कि यदि हेमा मालिनी, किरण खेर शत्रुघ्न सिन्हा राजनीति में रहते हुए टी.वी. और फिल्मों का काम कर सकते हैं तो सिद्धू क्यों नहीं कर सकते। खैहरा ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू पर जो बातें चल रही हैं उसके पीछे कैप्टन सिंह का भी हाथ हो सकता है। वह नहीं चाहते थे कि उनके सामने पंजाब कांग्रेस में कोई उभरता  नेता अपना अस्तित्व बनाए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News