2 गुरुद्वारों में से गोलके चोरी

punjabkesari.in Monday, Jul 24, 2017 - 12:41 PM (IST)

कलानौर (मनमोहन): कस्बे के निकट 2 अलग-अलग गुरुद्वारों में से अज्ञात चोरों की ओर से गोलकें चोरी करके ले जाने का समाचार है।

इस संबंधी जानकारी देते हुए कलानौर-हकीमपुर मार्ग पर स्थित गुरुद्वारा नामधारी सिंह सभा के ग्रंथी जगरूप सिंह ने बताया कि सुबह 4 बजे जब वह प्रतिदिन की तरह गुरुद्वारा साहिब में सेवा करने के लिए गए तो देखा कि मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। जब उसने गुरुद्वारे के अंदर जाकर देखा तो गुरुद्वारे में रखी गोलक को अज्ञात चोर चोरी करके ले जा चुके थे जिसमें करीब 15,000 रुपए की नकदी थी जो संगत की ओर से भेंट की गई थी। 

उन्होंने बताया कि गोलक की तलाश करने पर गुरद्वारे सेकरीब एक किलोमीटर की दूरी पर सड़क के किनारे वह खाली पड़ी मिली। इसी तरह कलानौर से गांव भंगवां की ओर जाते ङ्क्षलक मार्ग पर बने गुरुद्वारा नानकसर साहिब के ग्रंथी जसबीर सिंह ने बताया कि आज सुबह जब वह गुरुद्वारा साहिब पहुंचे तो देखा कि दरवाजा खुला हुआ था और चोर गुरुद्वारे में पड़ी गोलक चोरी करके ले गए थे जिसमें करीब 5,000 रुपए नकद थे। उन्होंने कहा कि गोलक की तलाश करने पर वह गुरुद्वारा साहिब के ही निकट खेतों में खाली पड़ी मिली। इन चोरी की घटनाओं संबंधी पुलिस थाना कलानौर की पुलिस को सूचित कर दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News