जांच में हुआ खुलासा : सिर पर रॉड मारकर की थी हत्या, 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Dec 15, 2017 - 09:55 AM (IST)

बठिंडा (विजय): पिछले 6 माह से रामपुरा से एक युवक के लापता होने के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने उक्त युवक की हत्या करके उसका शव सरहिंद नहर में फैंक दिया है। पुलिस इस हत्याकांड में संलिप्त चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है। हालांकि अभी तक मृतक का शव बरामद नहीं हुआ है लेकिन पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से हत्या में प्रयोग की गई रॉड व मृतक का सामान बरामद कर लिया है। 

आरोपी अमनदीप की भाभी के साथ गलत संबंध रखने की शंका पर की थी दीपा की हत्या: इस संबंध में एस.एस.पी. नवीन सिंगला ने बताया कि अमनदीप सिंह दीपा (24) निवासी रामपुरा 25 जून 2016 से लापता था। इस संबंध में उसके अपहरण का मामला थाना रामपुरा में दर्ज किया गया था। बाद में इस मामले की जांच सी.आई.ए. स्टाफ-1 बठिंडा को सौंप दी गई। सी.आई.ए. स्टाप के प्रभारी राजिंद्र कुमार ने पड़ताल की तो मामले की परतें खुलने लगीं। इस पर पुलिस ने 4 आरोपियों अमनदीप सिंह जम्मू निवासी रामपुरा, बिंटू निवासी कोठे महा सिंह वाले महिराज, जिंदरपाल सिंह घुग्गी निवासी रामपुरा व लवी निवासी रामपुरा को नामजद किया। उक्त आरोपियों में से पुलिस ने गत दिवस अमनदीप जम्मू, लवी व जिंदरपाल को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपियों ने बताया कि अमनदीप जम्मू को शक था कि मृतक उसकी भाभी पर गलत नजर रखता है। इस कारण 25 जून 2017 को उन्होंने शराब पीने के बहाने अमनदीप दीपा को बुलाया व शराब पिलाने के बाद रॉड से वार करके उसकी हत्या कर दी। बाद में उसका शव सरङ्क्षहद नहर में फैंक दिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से रॉड के अलावा मृतक का मोबाइल फोन, कड़ा, आधार कार्ड, वोटर कार्ड, घड़ी आदि सामान बरामद कर लिया है। फरार आरोपी ङ्क्षबटू की तलाश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News