300 ग्राम हैरोइन, 1 किलो 200 ग्राम नशीले पाऊडर समेत तस्कर काबू

punjabkesari.in Sunday, Apr 30, 2017 - 02:07 AM (IST)

जालंधर(प्रीत/अरोड़ा): जालंधर देहात के भोगपुर थाना की पुलिस ने 300 ग्राम हैरोइन, नशीले पाऊडर व ड्रग मनी समेत एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर राजेश्वर उर्फ राजू जालंधर के पक्का बाग का निवासी है। आरोपी दिल्ली के तस्करों से हैरोइन लाकर यहां काफी समय से सप्लाई कर रहा था। 

जालंधर देहात के एस.एस.पी. गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि थाना भोगपुर के एस.एच.ओ. परमिन्द्र सिंह को सूचना मिली थी कि एरिया में हैरोइन तस्कर सप्लाई देने आ रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने योजनाबद्ध ढंग से कार्रवाई करते हुए आरोपी तस्कर राजेश्वर उर्फ राजू वासी पक्का बाग को गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से मौके पर 300 ग्राम हैरोइन, 1 किलो 200 ग्राम नशीला पाऊडर तथा 2 लाख 18 हजार रुपए नकद बरामद किए गए। 

एस.एस.पी. भुल्लर ने बताया कि बरामद नकदी ड्रग सप्लाई की ही है। उन्होंने बताया कि राजेश्वर के खिलाफ पहले भी आपराधिक केस दर्ज हैं। पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी दिल्ली के नामी तस्कर जॉन से हैरोइन लाकर यहां सप्लाई कर रहा था। आरोपी के मोबाइल नम्बर की कॉल डिटेल के आधार पर तस्करी के नैटवर्क को तोड़ा जाएगा। आरोपी के खिलाफ तस्करी के पहले भी कई थानों में केस दर्ज हैं और वह जमानत पर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News